पूनम ढिल्लन के बेटे अनमोल ने कहा ‘मां’ मुझे लेकर बहुत उत्साहित…

मुंबई – पूनम ढिल्लन और निर्माता अशोक ठकेरिया के बेटे अनमोल, संजय लीला भंसाली समर्थित फिल्म ‘मंगल और शुक्रवार’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। यह फिल्म 19 फरवरी को रिलीज हुई है। अनमोल ने एक निजी वार्ता में कहा, “मैं वरुण नाम के लड़के की भूमिका निभा रहा हूं। जो लंदन में रहने वाला एक भारतीय लेखक है। उसकी मुलाकात एक लड़की से होती है, जो पेेेेशे वकील है। दोनों मिलकर ये तय करते हैं कि वो केवल मंगलवार और शुक्रवार को ही डेट पर जाएंगे।”

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

क्या ऐसा वो वास्तविक जीवन में कर पाएंगे ? उन्होंने कहा, “नहीं ऐसा करने से मैं मुश्किल में पड़ जाऊंगा लेकिन मुझे नहीं लगा कि यह कॉन्सेप्ट असल जिंदगी में कारगर होगा क्योंकि यदि आप किसी से सच्चा प्यार करते हैं तो आप उससे रोज मिलना चाहेंगे।”

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें

अनमोल ने फिल्म की रिलीज को लेकर अपनी मां, अभिनेत्री पूनम ढिल्लन की भावनाओं को भी जाहिर किया। उन्होंने कहा, “मां मुझे लेकर बहुत उत्साहित हैं। उन्हें लगता है कि हर मां अपने बच्चों की पहली फिल्म को लेकर ऐसा ही महसूस करती है। हमने फिल्म का ट्रेलर अपनी मां पूनम ढिल्लन के साथ देखा था। उन्होंने मुझे कहा है कि कड़ी मेहनत करो क्योंकि यह इंडस्ट्री बहुत तेज है।”

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

अनमोल ने फिल्म के हिट या फ्लॉप होने को लेकर कहा कि “जब आप अभिनेता बनने का फैसला करते हैं, तो आपको आलोचना, सफलता, विफलता, स्वीकृति और अस्वीकृति से निपटने के लिए भी तैयार किया जाता है। यह सब सहना आसान नहीं होता है, लेकिन मैं इसके लिए तैयार हूं। आप अपनी सफलता या असफलता को बहुत गंभीरता से नहीं ले सकते हैं और यही इससे निपटने का सबसे अच्छा तरीका है। मैं भी इसे धीरे-धीरे सीख लूंगा।” तरणवीर सिंह द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म से फेमिना मिस इंडिया 2014 झटलेका मल्होत्रा भी डेब्यू कर रही हैं।