भारत में बढ़ती मंहगाई से जहां आम जनता परेशान है वहीं भाजपा के मंत्री अलग-अलग बयान देकर चर्चा में आ रहे हैं।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

पटना – महंगाई के मुद्दे पर भाजपा के मंत्री नारायण प्रसाद (पर्यटन मंत्री) ने शुक्रवार को विधानसभा परिसर में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि महंगाई की आदत लोगों को हो जाती है, इससे आम जनता परेशान नहीं है। उन्होंने कहा कि महंगाई से पब्लिक तो नहीं नेता त्राहिमाम कर रहे हैं. आम आदमी तो बसों और ट्रेन से चलता है. आगे भाजपा के मंत्री ने कहा कि सरकार जो भी बजट पेश करती है, उसमें महंगाई बढ़ती है, लेकिन उस महंगाई की जनता को आदत पड़ जाती है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

महंगाई के मुद्दे पर विपक्षी सदस्य विधानसभा परिसर में धरना-प्रदर्शन कर रहे थे और सरकार के विरुद्ध नारे लगा रहे थे। विपक्ष के प्रदर्शन पर सरकार का पक्ष जानने के लिए पत्रकारों ने जब मंत्री जी से उनकी प्रतिक्रिया जाननी चाही तो उन्होंने कहा कि महंगाई से कोई ख़ास फ़र्क़ नहीं पड़ता है, इससे जनता परेशान नहीं है। लोगों को महंगाई की आदत हो गई है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें

उनका कहना था कि वैसे भी आम जनता गाड़ी से नहीं बस से चलती है, इसलिए आम लोगों को बढ़े हुए दामों से कोई परेशानी नहीं हो रही है। मंत्री नारायण प्रसाद ने कहा कि बजट आता है तो थोड़ी महंगाई होती ही है, इससे खास असर नहीं होता है और लोगों को धीरे-धीरे आदत हो जाती है। आम जनता पर इसका आंशिक असर होता है।