कोलकाता: पश्चिम बंगाल की चुनावी सरगर्मियों के बीच कोलकाता में शुक्रवार की शाम भाजपा की एक युवा नेता को 100 ग्राम कोकीन के साथ पकड़ा गया है. इस नाटकीय घटनाक्रम में बंगाल भाजपा युवा मोर्चा की महासचिव पामेला गोस्वामी को उनके पर्स और कार में सीट के नीचे कई लाख की कीमत वाली कोकीन रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पामेला गोस्वामी के साथ संगठन में उनके सहयोगी प्रबीर डे भी मौजूद थे उनको भी गिरफ्तार किया गया है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

भाजपा की असली तस्वीर

उधर, तृणमूल कांग्रेस की नेता चंद्रिमा भट्टाचार्य ने कहा, “मुझे शर्म महसूस हो रही है कि बंगाल में भी ऐसा कुछ हो सकता है. बंगाल में यह भाजपा की उभरती हुई असली तस्वीर है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

पुलिस ने अचानक मारा छापा
खबर के अनुसार शुक्रवार की शाम को न्यू अलीपुर क्षेत्र में जब गोस्वामी और उनके सहयोगी एनआर एवेन्यू के एक कैफे की ओर जा रहे थे तभी पुलिस ने अचानक छापा मारा और उनकी कार को रोककर सर्च करना शुरू कर दिया, सर्च के दौरान पामेला के पर्स और कार की सीट के नीचे 100 ग्राम कोकीन बरामद हुई. इसके तुरंत बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें

अंगरक्षक भी गिरफ्तार
गोस्वामी के अंगरक्षक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. वह भी उसी कार में था. बीजेपी के सम्यक भट्टाचार्य ने कहा, “कानून अपना काम करेगा लेकिन क्या किसी ने कार में कोकीन डाल दी थी?