राजस्थान – रविवार कुएं में पाली सोजत रोड के बासनी भदावता गांव में सुबह-सुबह एक पिता व उसके दो मासूम बच्चों के शव मिलने से फैल गई सनसनी।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

सोजत रोड थानाप्रभारी सीमा जाखड़ ने बताया कि रविवार सुबह एक सूचना मिली थी कि बासनी भदावता गांव के एक कुएं के पास मोबाइल व चप्पल-जूते पड़े हैं। इस सूचना पर पुलिस दल बासनी भदावता गांव पहुंचा तथा ग्रामीणों की मदद से कुएं से शव निकाले जाने के उचित प्रयास किये गये।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

शुरूवाती जानकारी के अनुसार गांव के ही टीकमराम बावरी अपने बच्चों के साथ कुएं में कूदकर उसने आत्महत्या कर ली। गांव के अनुसार मृतक की दिमागी हालत ठीक नहीं थी। कुछ दिनों पूर्व ही टीकमराम व उसकी पत्नी के बीच किसी बात को लेकर आपसी मनमुटाव हो गया था। जिसके बाद टीकमराम ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट भी की। इसी से खफा होकर उसकी पत्नी अपने मायके चली गई।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें

मौके पर पहुंचे सोजत के डीएसपी डॉ. हेमंत कुमार, तहसीलदार भागीरथ चौधरी ने अंतत: मृतकों के शवों को बाहर निकालने के लिए गोताखोरों को बुलाकर रेस्क्यू करवाया। रेस्क्यू के चलते पिता एवं पुत्री का शव गोताखोरों के द्वारा निकाल दिया। वहीं पुत्र के शव को बाहर निकालने के निरंतर प्रयास जारी हैं।

ब्रेकिंग न्यूज…

कुंभ मेले पर भी मडरा रहा कोरोना का प्रकोप, इस बार होगा मात्र 28 दिन का ही आयोजन

पिछले कई दिनों से देश में कोरोना संक्रमण के मामलों में अचानक उछाल आया है और उत्तराखण्ड सरकार ने इसी को देखते हुए हरिद्वार में आयोजित होने वाला कुंभ मेले में दो दिन की कटौती कर दी है, अब यह मेला 30 दिन के बजाय 28 दिनों का होगा जो 28 अप्रैल तक चलेगा। आगे पढें…