• हिंदू राष्ट्र सेवा संघ ने किया प्रदर्शन
  • श्रीनगर में आतंकी घटना को बताया कायराना हरकत
  • घाटी में धारा 370 हटने से घबराया पाकिस्तान
  • जम्मू-काश्मीर में बढ़ते आतंकवाद और श्रीनगर में हुई आतंकी घटना के विरोध में मेरठ के कमिश्नरी पार्क में पाकिस्तान का झंडा फूंककर मुर्दाबाद के नारे लगाए। हिंदू राष्ट्र सेवा संघ के बैनर तले प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कहा कि पाकिस्तान लगातार कायराना हरकत कर रहा है।

मेरठ (यूपी) हिंदू राष्ट्र सेवा संघ के राज्य प्रमुख किशोर पहाडी के नेतृत्व में आज संघ के पदाधिकारी और कार्यकर्ता कमिश्नरी चौराहे पर एकत्र हुए। इस दौरान किशोर पहाड़ी ने कहा कि श्रीनगर में आतंकियों ने छिपकर सैनिकों की पीठ पर गोलियां दागी हैं। पाकिस्तान घाटी में धारा 370 के खत्म होने के बाद से बौखलाया हुआ है। उसी के बाद से ही घाटी में आतंकवादी हमले करवा रहा है। हमारे सैनिक पाकिस्तान के आतंकियों का मुंहतोड़ जवाब देंगे। भारतीय सैनिक चुप बैठने वाले नहीं हैं। पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे के साथ ही संघ के कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान का पुतला और उसका झंडा फूंका।

हिंदू राष्ट्र सेवा संघ के पदाधिकारियों का कहना था कि पाकिस्तान में आज भूखमरी,बेरोजगारी और अपराध चरम पर है। पाकिस्तान सरकार अपने देश में अराजकता पर काबू नहीं कर पा रही और काश्मीर में आतंकवाद फैलाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान आज तक अपने किसी मंसूबे में कामयाब नहीं हुआ। भारतीय सेना पाकिस्तान की हर हरकत का मुंहतोड़ जवाब देना जानती है।