भोलानाथ यादव का वायरल पोस्टर

 प्रधान पद के उम्मीदवार भोलानाथ यादव

जौनपुर (यूपी) पंचायत चुनाव को लेकर उम्मीदवार तैयारियां जोरो शोर पर कर रहे हैं। चुनाव में अपना दावा मजबूत करने के लिए गलियों, चौराहों और सड़कों पर होर्डिंग लगवा रहे हैं। लेकिन जौनपुर जिले के एक गांव में प्रधान पद के उम्मीदवार भोलानाथ यादव ने ऐसे होर्डिंग छपवा डाले हैं जिसे देखकर सब हैरान हैं। भोलानाथ का ये पोस्टर सोशल मीडिया पर इतना वायरल हो गया है कि अब उन्हें शायद ही कोई हरा पाएगा।

भोलानाथ के पोस्टर से सब हैरान

जौनपुर जिले के कलवारी ग्रामसभा से भोलानाथ यादव प्रधान पद के भावी प्रत्याशी हैं। भोलानाथ ने प्रधान पद के प्रचार के लिए जो पोस्टर छपवाये हैं उसको देखकर लोग सब हैरान हैं। कुछ लोग इस पोस्टर के देखने के बाद हैरान रह जाते हैं कि इसमें आखिर ऐसा क्या है। जो लगातार सुर्खियों में बना हुआ है।भोलानाथ यादव का वायरल पोस्टर

दरअसल भोलानाथ ने जो पोस्टर प्रचार के लिए छपवाएं हैं, उसमें सभी पार्टी के नेताओं का फोटो लगवाया है। भोलानाथ के पोस्टर में नरेंद्र मोदी, योगी आदित्यनाथ, अखिलेश यादव, मुलायम सिंह और मायावती जैसे नेताओं की तस्वीरें लगी हैं।

भोलानाथ इन सभी पार्टियों के नाम पर वोट मांग रहे हैं। पोस्टर को देखकर ऐसा लगता है कि भगवान भी इन्हें नहीं हरा सकेंगे। लेकिन भोलानाथ के इस पोस्टर से BJP द्वारा दिया गया नारा ‘सबका साथ-सबका विकास’ में एक और लाइन बढ़ा दी गई है। अब ये नारा सबका साथ-सबका विकास के साथ सबका आशीर्वाद भी बन चुका है।

बता दें कि इस साल अक्टूबर में उत्तर प्रदेश में ग्राम पंचायत के चुनाव हैं। इसी चुनाव की तैयारी में भोलानाथ ने पोस्टर छपवाए हैं। हालांकि यह पोस्टर वायरल बताया जा रहा है। इसलिए हम इसकी पुष्टि नहीं कर रहे हैं।