हाथरस: उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां पर साल 2018 में यौन शोषण के आरोप में जेल जा चुके आरोपी ने पीड़िता के पिता की सोमवार को कथित रूप से गोली मारकर हत्या कर दी है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें

एक महीने जेल में रहा था आरोपी
हाथरस पुलिस ने बताया कि आरोपी गौरव शर्मा को 2018 में एक यौन शोषण केस में एक महीने की जेल की सजा हुई थी. पीड़िता के पिता ने उसके खिलाफ पुलिस में केस दर्ज कराया था. सोमवार को गांव में एक मंदिर के बाहर शाम साढ़े 4 बजे के आसपास आरोपी और पीड़िता के परिवार के बीच किसी बात को लेकर झड़प हो गई, जिसके बाद गोली चलाई गई. पीड़िता के पिता की अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में ही मौत हो गई.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

ज़मानत पर था बाहर
गौरव शर्मा को एक महीने जेल में रहने के बाद एक स्थानीय कोर्ट ने जमानत दे दी थी, जिसके बाद तबसे वो बाहर था.

खेत में मारी गोली
पुलिस उपाधीक्षक रूचि गुप्ता ने बताया है कि सासनी इलाके के नौजरपुर गांव में सोमवार शाम करीब साढ़े तीन बजे करीब 50 वर्षीय अमरीश अपने खेत में आलू की खुदाई करवा रहा था। उसी दौरान चार हमलावरों ने उनपर ताबड़तोड फायरिंग कर दी। गंभीर हालत में अस्पताल ले जाते समय अमरीश ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

छह आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज
उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में पुलिस ने चार नामजद समेत छह आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।