लखनऊ: लखनऊ के मड़ियांव इलाके में भाजपा संसद कौशल किशोर के बेटे आयुष किशोर पर बाइक सवारों ने बुधवार तड़के जानलेवा हमला किया, उसे गोली लगने के बाद ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया जहाँ उको इलाज के बाद छुट्टी दे दी गयी है। वही इस मामले में पुलिस का मानना है कि उसके साले ने ही उस पर गोली चलाई थी और यह काम उसके साले नेे आयुष के कहने पर ही किया था।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

खुद चलवाई गोली
एडीसीपी नॉर्थ, प्राची सिंह के मुताबिक के मुताबिक सांसद के बेटे आयुष के साले ने पूछताछ में स्वीकार किया है कि उन्होंने ही अपने बहनोई के कहने पर गोली चलाई थी। आयुष के साले का कहना है कि इस मामले वह कुछ लोगों को फंसाना चाहते थे।

सीसीटीवी फुटेज में मिले सबूत
एडीसीपी नॉर्थ, प्राची सिंह के मुताबिक के अनुसार, जांच में पता चला कि सांसद के बेटे के साथ उनके साले भी मौजूद थे। सीसीटीवी फुटेज और पूछताछ से कुछ ऐसे फुटेज जिसमें इनके साले पीछे हथियार छुपाते दिखाई दे रहे थे। सांसद के बेटे के घर में घटना में इस्तेमाल पिस्टल ही मिला है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करे

सांसद बोले, मैंने नहीं कराई FIR
वहीं सांसद कौशल किशोर ने कहा कि रात 2: 03 मिनट पर मेरे बेटे आयुष ने फोन किया कि मुझे गोली मार दी गई है। ट्रामा पहुंचा तो बताया कि गोली मारने वाले को मैं नहीं पहचानता। मैं साले के साथ घर से बाहर निकला था तब घटना हुई है। आयुष की जानता होगा। जांच चल रही है, मैंने एफआईआर नहीं किया ।

देर रात हुई घटना
एडीसीपी नॉर्थ प्राची सिंह के मुताबिक, आयुष बुधवार को करीब 2.45 बजे घर लौट रहा था, जब बदमाशों ने उस पर गोलियां चला दीं। आयुष के हाथ और सीने में चोट आई, जबकि बदमाश भाग गए। एडीसीपी प्राची सिंह ने कहा कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए बदमाशों की तलाश कर रही है। यह दूसरी बार है जब आयुष पर हमला किया गया है और इस घटना के पीछे प्रतिद्वंद्विता की संभावना है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

भाजपा से सांसद हैं कौशल किशोर
बीजेपी सांसद कौशल किशोर और उनकी पत्नी जया देवी, बीजेपी विधायक हैं। वे घटना की सूचना मिलने पर ट्रामा सेंटर पहुंचे। पिछले साल सांसद के छोटे बेटे आकाश किशोर की किडनी फेल होने से मौत हो गई थी। कौशल किशोर मोहनलालगंज सीट से भाजपा सांसद हैं।