मुंबई: बॉलीवुड की हस्तियों पर, सरकार की तिरछी नज़र, आयकर विभाग ने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप, और अभिनेत्री तापसी पन्नू के घर पर छापेमारी की है। मिली जानकारी के अनुसार यह छापेमारी फैंटम फिल्म्स से संबंधित है। आयकर विभाग की ओर से की जा रही छापेमारी मुंबई में कई जगहों पर की जा रही है। बता दें कि अनुराग कश्यप केंद्र सरकार की नीतियों के बहुत बड़े आलोचक रहे हैं। तापसी पन्नू ने भी नए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों का समर्थन किया था।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

अधिकारियों ने कहा कि आयकर विभाग ने बुधवार को बॉलीवुड अभिनेता तापसी पन्नू, फैंटम फिल्म्स, निर्देशक अनुराग कश्यप से जुड़ी एक टैलेंट हंट कंपनी के साथ-साथ कुछ अन्य लोगों से जुड़े परिसरों की तलाशी ली है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करे

उन्होंने कहा कि तलाशी एक कर चोरी की जांच का हिस्सा है और मुंबई और पुणे में लगभग 20 स्थानों पर आयोजित की गई है। उन्होंने बताया कि विकास बहल सहित पन्नू और फैंटम फिल्म्स के अन्य प्रमोटरों से जुड़े व्यवसायों के परिसर को भी कवर किया जा रहा है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

माना जा रहा है कि अभी इस छापेमारी के क्रम में और भी बड़े नाम सामने आ सकते हैं।

बता दें कि 2011 में अनुराग कश्यप, मधु मनटेना, विक्रमादित्य मोटवाने और विकास बहल द्वारा फैंटम फिल्म्स की स्थापना की गई थी। हालांकि, अक्टूबर 2018 में कंपनी को बंद कर दिया गया था।