• डीेएम के कार्यकाल में सांसद आजम खान और उनके परिवार पर हाेती रही कार्रवाई
  • अब प्रमोशन के साथ हुआ तबादला ताे लाेगाें ने बग्गी में बैठाकर बैंड बाजे के साथ किया विदाई समाराेह

रामपुर (यूपी) सांसद आजम खानऔर उनके परिवार पर ताबताेड़ कार्रवाई करने वाले रामपुर डीएम का तबादला हाे गया है। यह खबर जैसे ही रामपुर के लाेगाें काे लगी ताे वह रात में ही सड़क पर आ गए। लाेगाें ने बैंड बाजा मंगा लिया और बग्गी में बैठाकर दूल्हे की तरह डीएम काे विदाई दी। इस दाैरान लाेगाें के चेहराें पर खुशी ताे आंखें नम दिखी। खुशी इस बात की थी कि डीएम आंज्नेय काे प्रमाेशन मिला और गम इस बात का था कि वह अब रामपुर करे डीएम नहीं रहे।

डीएम रामपुर काे अब याेगी सरकार ने प्रमाेट करते हुए मुरादाबाद मंडल का आयुक्त बनाया है। वह दाे साल से अधिक समय तक रामपुर में बताैर जिलाधिकारी रहे। शुक्रवार काे उनका प्रमाेशन के साथ ट्रांसफर हाे गया। यह खबर जैसे ही रामपुर के अफसरों और लाेगाें काे लगी तो उन्हाेंने शाम काे ही कलक्ट्रेट में विदाई समाराेह रखा। इस दाैरान बग्गी में बैठाकर बैंड-बाजों के साथ डीएम की विदाई समाराेह हुआ। यह समाराेह बिल्कुल किसी दूल्हे की तरह था लाेगाें ने बैंड की धुन पर डीएम के प्रमाेशन से हुई खुशी का भी इजहार किया।

अपने भव्य विदाई समाराेह काे देखकर आंजनेय कुमार सिंह ने यही कहा कि मेरे कार्यकाल के दाैरान मेरा सारा काम मेरी टीम का रहा है। बाेले कि जब आपकी टीम अच्छा काम करती है ताे आप भी बेहतर काम करते हैं। उन्हाेंने कहा कि मेरे जाने के बाद भी टीम बेहतर काम करेगी ऐसी उम्मीद करता हूं। अफसराें से बाेले कि मेरे जाने के बाद भी आपकी एकजुटता बनी रहनी चाहिए। बतादें कि रामपुर डीएम के कार्यकाल में आजम खान और उनके परिवार पर शिकंजा कसा गया और ताबड़ताेड़ कार्रवाई की गई। अब याेगी सरकार ने उन्हे प्रमाेशन दिया है और मुरादाबाद मंडल का आयुक्त बनाया है।