ताजा मामला अमेठी जनपद में देखने को मिला है जहाँ एक नाबालिग किशोरी ने अपने ही चाचा पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है।

अमेठी (यूपी) जहाँ एक तरफ महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सरकार लगातार प्रयासरत है तो वहीं समाज में छुपे कुछ दरिन्दे सरकार के मंसूबो पर पानी फेर देते हैं। ताजा मामला अमेठी जनपद में देखने को मिला है जहाँ एक नाबालिग किशोरी ने अपने ही चाचा पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही में जुट गई।

दरअसल मामला मोहनगंज थाना क्षेत्र का है, जहाँ पर चाचा ने रिश्तों को शर्मसार कर अपनी नाबालिग भतीजी को हवस का शिकार बना दिया। घर में अकेली बर्तन साफ कर रही 15 वर्षीय नाबालिग लड़की को उसके चाचा ने बहाने से घर के बाहर बाग में बुलाकर दुष्कर्म किया और नाबालिग लड़की को बेहोशी की हालत में छोड़ कर फरार हो गया। वहीं पीड़िता को बेहोशी की हालत में देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना पीड़िता के परिजनों को दी। परिजन उसे थाने ले गये जहाँ पर पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी।

अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार पांडेय ने बताया पीड़िता की माँ की शिकायत पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। पीडिता के चाचा की गिरफ्तारी के लिए टीम लगा दी गयी है। मोहनगंज पुलिस कार्यवाही कर रही है।