कन्नौज (यूपी) बोतल में पेट्रोल न देने पर रविवार को सरायमीरा अंधा मोड़ निवासी करीब 28 युवकों ने सेल्समैन को दौड़ाकर पीटा और कार्यालय में तोड़फोड़ भी कर दी। आधा घंटे तक हमलावर बवाल करते रहे। पेट्रोल पंप मालिक ने तीन नामजद समेत 28 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।
इंदरगढ़ निवासी मनोज पटेल और विपिन पटेल का जीटी रोड तिर्वा क्रासिंग पर ज्ञान फीलिंग स्टेशन है। रविवार दोपहर करीब दो बजे सेल्समैन संदीप कुमार पुत्र अशोक कुमार निवासी रसूलपुर गुरसहायगंज वाहनों में पेट्रोल डाल रहा था। इस दौरान अंधा मोड़ सरायमीरा निवासी गगन मिश्रा, शीलू मिश्रा और रतन पंप पर पहुंचे। इन लोगों ने बोतल में पेट्रोल मांगा।
सेल्समैन बोतल में पेट्रोल देने से मना कर दिया। इस पर पेट्रोल लेने आए युवकों ने उसकी नोकझोंक हो गई। आरोप है कि गगन ने फोन कर करीब 25 साथियों को बुला का संदीप के साथ मारपीट शुरू कर दी। सेल्समैन कार्यालय में घुसकर गया। 
हमलावरों ने कार्यालय में भी शुरू कर दी। मनोज कुमार ने गगन मिश्रा, शीलू मिश्रा और रतन और 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। सीओ शिव प्रताप सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।