नई दिल्ली: एक पाकिस्तानी अखबार के अनुसार पाकिस्तान क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने कहा है कि भारत और पाकिस्तान के बीच जल्द ही क्रिकेट सीरीज होने की संभावना है। दोनों देश इस साल टी20 मैचों की एक छोटी सी सीरीज खेल सकते हैं। हालांकि इस संबंध में अंतिम निर्णय आईसीसी की बैठक में लिए जाने की उम्मीद है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

अखबार ने सूत्रों के हवाले से जानकारी दी है कि पाकिस्तान अपने पड़ोसी मुल्क भारत के साथ एक द्विपक्षीय सीरीज खेलने पर विचार कर रहा है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के एक अधिकारी ने पहले तो इस मामले पर कुछ भी बोलने से मना कर दिया। मगर बाद उन्होंने कहा है कि उन्हें इसके लिए (सीरीज) तैयारी करने को कहा गया है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

सूत्रों के मुताबिक दोनों टीमों में तीन मैचों की टी20 सीरीज हो सकती है और इसके लिए 6 दिन के विंडो की तलाश जारी है। अखबार के अनुसार भारत और पाकिस्तान के बीच अगर सीरीज की शुरुआत होती है तो भारतीय टीम पाकिस्तान के दौरे पर आएगी क्योंकि पिछली बार जब 2012-13 में दोनों टीमों के बीच द्विपक्षीय सीरीज थी तो पाकिस्तान टीम ने भारत का दौरा किया था।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

हालांकि पीसीबी के चेयरमैन एहसान मनी ने कहा है कि इस सीरीज को लेकर अभी तक किसी ने भी उनसे संपर्क नहीं किया है और ना ही इस संबंध में भारतीय बोर्ड ने उनसे बातचीत की है।

बता दें कि भारत और पाकिस्तान ने 2012-13 के बाद से कोई भी द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली हैं। मगर दोनों टीमें आईसीसी के टूर्नामेंटों में एक-दूसरे के विरुद्ध खेलती आ रही है।