29 C
Mumbai
Thursday, September 29, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

मेरठ में नौंवी कक्षा के छात्र की कालेज के गेट पर हत्या, गोली सहपाठी ने मारी

मेरठ। उत्तर प्रदेश के जिला मेरठ में नौंवी कक्षा के छात्र 13 वर्षीय ने अपने सहपाठी की गोली मारकर हत्या कर दी। काॅलेज गेट पर हुई इस हत्या से हड़कंप मच गया। आरोपित छात्र और उसके परिजन घर बंद कर फरार हो गये। बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग में हुए विवाद के कारण यह हत्या की गयी है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

बहसूमा स्थित नवजीवन इंटर काॅलेज में गांव सैफपुर फिरोजपुर निवासी 13 वर्षीय नितिन पुत्र रोहताश कक्षा नौ का छात्र था। उसकी कक्षा में पढ़ने वाले आरोपी छात्र वंश पुत्र मूलचंद निवासी अकबरपुर सादात की उम्र भी 13 वर्ष थी और दोनों ही छात्र एनसीसी कैडेट थे। बताया गया कि तीन माह पहले हुई आपसी कहासुनी के बाद दोनों छात्र एक-दूसरे के दुश्मन बन गये थे।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

मेरठ में नौंवी कक्षा के छात्र

बुधवार लगभग 11 बजे नितिन रिजल्ट लेने के लिये नवजीवन इंटर काॅलेज गया था। वहां गेट पर उसके इंतजार में खड़े आरोपी छात्र वंश ने तमंचा निकालकर नितिन से सीने पर गोली चला दी। गोली लगने से घायल नितिन बाइक से गिर पड़ा और वंश मौके से फरार हो गया। प्रधानाचार्य नितिन को अपनी गाड़ी में डालकर स्थानीय चिकित्सक के यहां ले गए। नितिन की हालत को गंभीर देखते हुए उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया। प्रधानाचार्य रतिराम मावी ने बताया कि मेरठ पहुंचने पर उपचार के दौरान नितिन की मौत हो गई।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

आरोपी छात्र वंश और उसके परिवारजन अपने घर का ताला बंद कर मौके से फरार हो गये। इस संबंध में सीओ उदय प्रताप सिंह का कहना है कि छात्रों में आपसी विवाद था। प्रेमप्रसंग के चलते दोनों छात्रों में दुश्मनी होने की बात सामने आ रही है। हत्याकांड की हर एंगल से जांच की जा रही है। मृतक नितिन के पिता ने आरोपी वंश के विरुद्ध तहरीर दी है।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here