Samsung Galaxy S20 FE के 5G वेरिएंट में 4G वेरिएंट के समान रियर और फ्रंट कैमरे मौजूद हैं. ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में 12 मेगापिक्सल का प्राइमेरी सेंसर f/1.8 वाइड एंगल लेंस, 12 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर f/2.2 लेंस के साथ और 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो कैमरा शामिल है. फोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

Samsung Galaxy S20 FE 5G में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर AMOLED इनफिनिटी ओ डिस्प्ले 20:9 अस्पेक्ट रेश्ये और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ मौजूद है. फोन में क्वॉलकम स्नैपड्रैगन 865 SoC प्रोसेसर मौजूद है. इसमें 8GB की रैम और 128GB का स्टोरेज है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

नए 5G फोन में 4,500mAh की बैटरी वायरलेस चार्जिंग 2.0 सपोर्ट के साथ है. Samsung Galaxy S20 FE 5G में 25W फास्ट चार्जिंग है, जबकि इसका 4G वेरिएंट 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. दोनों वेरिएंट्स में Samsung का वायरलेस पावरशेयर है, जिसकी मदद से सपोर्टेड डिवाइसेज को फोन चार्ज कर सकता है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, वाई फाई, ब्लूटूथ v5.0, GPS/ A-GPS, NFC और एक यूएसबी टाइप सी पोर्ट के साथ 5G कनेक्टिविटी है. इसमें एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है.