मुंबई – तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता अय्यर का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता ने अपनी साथ हुए यौन शोषण के बारे में इंस्टाग्राम पर खुलकर एक पोस्ट लिखा। मूनमून दत्ता ने बताया कि वह भी अपने साथ हुए दुर्व्यवहार के खिलाफ अब मी टू में शामिल हो गई है।


निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

मूनमून दत्ता ने अपने साथ हुए यौन शोषण के बारे में लिखा, ‘ कुछ इस तरह लिखने से मुझे उन यादों को दूर करने के लिए आंसू बहाने पड़ते हैं। मुझे याद आता है कि कैसे पड़ोस के चाचा मुझे गलत नजरों से देखते थे और बुरी तरह से घायल करते थे और मुझे धमकी देते थे कि किसी से इस बारे में मत बताना। मेरे बड़े चचरे भाई जो मुझे अपनी बेटियों की तुलना में अलग नजर से देखते थे या वह आदमी जिसने मुझे अस्पताल में पैदा होते देखा था और 13 साल बाद उसने सोचा कि अब मेरा शरीर छूने के लिए उपयुक्त है क्योंकि मैं किशोर अवस्था में थी और मेरा शरीर बदल गया था। मेरे ट्यूशन टीचर जो गुप्तांगों को छूने का प्रयास करता था। ‘

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

मूनमून दत्ता ने अपनी पोस्ट में लिखा कि जब ये घटना घटी, तब मैं बहुत छोटी थी किसी को कुछ बता नहीं सकती थी पर मेरे अंदर इतना डर था कि मानो वो मेरा गला घोंट रहा हो। मुझे पुरूष समाज से नफरत होने लगी और इस नफरत को दूर करने में वर्षों लगते हैं लेकिन मैं खुश हूं कि मैं भी मी टू आंदोलन में शामिल होने वाली एक और आवाज हूं।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

आज मुझमें इतनी हिम्मत है कि अगर कोई आदमी मुझे गलत नजरों से देखता है तो मैं उसे चीरकर रख दूंगी। मुझे गर्व है मैं कौन हूं।