28 C
Mumbai
Thursday, September 29, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

कोरोना की बढ़ती स्पीड से अस्पताल तक हुए बीमार

छिबरामऊ में अस्पताल हुए बीमार, कोरोना ने जड़ा शतक

छिबरामऊ(कन्नौज) कोरोना का प्रकोप इतना बढ़ गया है कि इलाज करते-करते अब स्वास्थ्यकर्मी ही इसके चपेट में आ गए हैं। लगने लगा है कि पूरा अस्पताल ही बीमार हो गया हो। हालत यह है कि शनिवार को आई कोरोना संक्रमित लोगों की सूची में छिबरामऊ से लगभग 130 लोग संक्रमित पाए गए। एक दिन पहले जहां कोरोना ने अद्र्धशतक जड़ा था। वहीं अगले ही दिन उसकी रफ्तार ने इतनी तेजी पकड़ी की उसने संक्रमितों का शतक पूरा कर दिया।

सौ शैय्या अस्पताल के कोरोना नोडल प्रभारी डॉ.अभिषेक कटियार और नेत्र सर्जन डॉ.मनीष तिवारी समेत कई स्वास्थ्यकर्मी कोरोना की चपेट में आ गए। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आते हैं अस्पताल महकमे में हड़कंप मच गया। मालूम हो कि शहर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और राजकीय महिला अस्पताल के साथ ही प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरपुर में कई स्वास्थ्यकर्मियों के संक्रमित पाए जाने के बाद इन अस्पतालों को दो-दो दिन के लिए बंद किया गया था और उन्हें पूरी तरह सैनेटाइज कराया गया था।

सौ शैय्या संयुक्त चिकित्सालय के पूर्व सीएमएस रहे डॉ.कुलदीप यादव की पत्नी पिछले कई दिनों से बीमार चल रही थी। उनका कानपुर में इलाज चल रहा था। उन्हें कोरोना संक्रमित पाया गया था। शनिवार की सुबह करीब पांच बजे उनका अचानक निधन हो गया

शहर की आवास विकास कालोनी निवासी प्राथमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष अनूप मिश्रा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्हें होमक्वारंटीन किया गया है। उधर, नगर के मोहल्ला तिवारियान निवासी कृष्णा फाउंडेशन की प्रबंधक रंजू सिंह लकी के पति अनिलबाबू की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। उन्हें होम क्वारंटीन किया गया है।

नगर के मोहल्ला बजरिया निवासी बसपा नेता संजीव उर्फ ट्विंकल के पिता कैलाशचंद्र का शनिवार की दोपहर अचानक उस समय निधन हो गया। जब वह मोहल्ला बजरिया स्थित अपने प्रतिष्ठान पर बैठे हुए थे। अचानक हुई उनकी मौत से हड़कंप मच गया। उधर, क्षेत्र के कसावा गांव निवासी अनिल दुबे को फेफड़ों में इनफेक्शन के चलते परिजन इलाज के लिए आगरा ले गए थे। शनिवार की दोपहर उनका अचानक निधन हो गया।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here