कोलकाता: पश्चिम बंगाल चुनाव प्रचार के दौरान आज रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने नदिया जिले के नकाशीपारा में रोड शो करने पहुंचे। इस दौरान गृह मंत्री ने टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि आपको कमल का बटन तो दबाना है। मगर एक बात याद रखना नकाशीपारा में बटन इतना जोर से दबाना कि बटन तो यहां दबे और करंट दीदी को कोलकाता में लगे। गौरतलब है कि बीते साल दिल्ली में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान भी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शाहीन बाग में चल रहे सीएए-एनआरसी के विरोध प्रदर्शन को लेकर कहा था, बटन यहां दबे और करेंट शाहीन बाग में लगे।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

अमित शाह ने बंगाल की एक और जनसभा के दौरान ममता पर निशाना साधते हुए कहा कि उम्मीद है कि दो मई के पहले दीदी के पैर की चोट ठीक हो जाएगी, क्योकि जब वह राज्यपाल को अपना इस्तीफा देने जाए तो अपने पैरों पर चलकर जा सके। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा ममता दीदी से काफी आगे है। हम बस बंदूक और बारूद के मॉडल को विश्वास, विकास और व्यापार से बदलना चाहते हैं।

केंद्रीय गृह मंत्री ने ममता पर आरोप लगाते हुए कहा की पिछले दिनों दीदी का एक ऑडियो सामने आया है। जिसमें वो कहती है कि कूच बिहार हिंसा में जो 4 लोग मारे गए उनके शव के साथ जुलूस निकलना है। दीदी शर्म करो, मृत लोगों के साथ भी आप राजनीति कर खेल रही हो।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

पश्चिम बंगाल के पूर्बा बर्धमान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि बंगाल को घुसपैठ से केवल भाजपा बचा सकती है। घुसपैठिए बंगाल के युवाओं का रोजगार ले जाते हैं, बंगाल के गरीबों का चावल ले जाते हैं, बंगाल में कानून व्यवस्था की स्थिति को बिगाड़ते हैं।

अमित शाह ने आगे कहा कि पश्चिम बंगाल के विकास के लिए दीदी के पास कोई एजेंडा नहीं है। दीदी बंगाल में 12 मिनट भाषण देती है उसमें 10 मिनट मोदी जी और मेरी बुराई करती हैं। बचे 2 मिनट सुरक्षा बलों को कोसती हैं।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा कर कहा कि बंगाल का युवा वर्ग आज रोजगार के लिए बंगाल से बाहर जा रहा है। हमने तय किया है कि पांच साल के अंदर हर परिवार के एक व्यक्ति को रोजगार देने का काम भाजपा सरकार करेगी।