लखनऊ: देशभर में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच यूपी में भी लगातार संक्रमण के केस बढ़ रहे हैं. यूपी सरकार में मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में कहा कि यूपी में भी हालात गंभीर हैं. इसे मुख्यमंत्री सहित पूरा प्रशासन गंभीरता से ले रहा है, लेकिन जिस तरह कोरोना की पहली लहर पर सफलता पाई थी इस बार भी हम इससे लड़ने में कामयाब रहेंगे. हमारे मुख्यमंत्री और पूरी सरकार टास्क फोर्स के साथ मिलकर काम कर रहे हैं. अस्पतालों में लगातार बेड्स बढ़ा रहे हैं. यूपी में 1 करोड़ लोगों को टीका लगा है. लगातार आईसीयू बेड्स बढ़ा रहे हैं. हमें बड़ी संख्या में डॉक्टरों की जरूरत है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

बढ़ाये गए विद्युत शवदाह गृह
पिछले दिनों ऐसी रिपोर्ट आई थीं कि यूपी के लखनऊ समेत कई शहरों में अंतिम संस्कार के लिए लोगों को टोकन लेना पड़ रहा है, इसे लेकर सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि हमने इस दिशा में भी काम किया है ताकि लोगों को दिक्कत न हो. विद्युत शवदाह गृह बढ़ाए गए हैं. लकड़ियों के लिए भी वन विभाग से सहयोग माँगा गया है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

हमारा सिस्टम पारदर्शी
यूपी में कोरोना से मौतों के आंकड़े छुपाने को लेकर उन्होंने कहा कि ये पूरी तरह गलत है. आंकड़ों को लेकर हमारा सिस्टम पारदर्शी है. ऐसा बिल्कुल नहीं है. सरकार जो आंकड़े दे रही है वे ठीक हैं. उन्हीं को देखा जाना चाहिए.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें