कोलकाता: ममता का आरोप मोदी सरकार बंगाल से कर रही है सौतेला व्यवहार, कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या से चरमराई स्वास्थ्य व्यवस्था से पूरे देश के अस्पतालों में ऑक्सीजन की भारी कमी हो गई है। इस बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को ऑक्सीजन के मुद्दे पर मोदी सरकार को निशाने पर लिया है और भेदभाव करने का आरोप लगाया है। ममता ने आरोप लगाया है कि बंगाल के कोटे की ऑक्सीजन केंद्र सरकार उत्तर प्रदेश (यूपी) भेज रही है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

बंगाल से सौतेला व्यवहार
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, ”सेल (स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया) बंगाल में ऑक्सीजन की सप्लाई करती थी। कल, केंद्र ने कहा है कि अब कंपनी उत्तर प्रदेश को ऑक्सीजन की सप्लाई करेगी। जब चुनाव की बात आती है तो बीजेपी बंगाल पर कब्जा जमाना चाहती है, लेकिन जब ऑक्सीजन सप्लाई की बात आती है तो वह अन्य राज्यों के लिए डायवर्ट कर रही है।”

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

वैक्सीन वितरण में भी भेदभाव
पत्रकारों को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि वैक्सीन वितरण में भी भेदभाव किया जा रहा है। आगे उन्होंने दावा किया कि गुजरात के पास कुल जनता के 60फीसदी को लगाने के लिए टीका उपलब्ध है, जबकि अन्य राज्यों को 15 से 20 फीसदी से भी कम वैक्सीन उपलब्ध है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें