नागपुर: गडकरी ने मानी मुश्किल हालात होने की बात, देश के अलग-अलग हिस्सों में इस वक्त ऑक्सीजन की भारी किल्लत है. इस बीच केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने नागपुर में बड़ा बयान दिया है. नागपुर की स्थिति को लेकर नितिन गडकरी ने कहा कि जनता ये समझे कि हम मुश्किल स्थिति में काम कर रहे हैं, अभी ऑक्सीजन-दवाई-स्टाफ की कमी है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

गडकरी ने मानी मुश्किल हालात होने की बात

आ सकती हैं अड़चनें
नितिन गडकरी ने कहा कि ऐसे में थोड़ी-सी अड़चनें आ सकती हैं, लेकिन लोगों की जान बचाना जरूरी है और हम ये व्यवस्था कर रहे हैं. हमारी कोशिश लोगों की जान बचाने की है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

टैंकर्स की कमी दूर हुई
दरअसल, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी नागपुर में एक कोविड सेंटर के उद्घाटन में पहुंचे थे. यहां उन्होंने स्थानीय स्थिति को लेकर बात की. नितिन गडकरी ने कहा कि भिलाई से हमें ऑक्सीजन मिल रहा है, पहले टैंकर्स की कमी हो रही थी लेकिन अब उसे दूर कर लिया गया है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

तेज़ होगी ऑक्सीजन की सप्लाई
केंद्रीय मंत्री बोले कि अब टैंकर्स मिलने से कल से ऑक्सीजन की सप्लाई तेज़ होगी, इसी के साथ अब रेमडेसिविर का प्रोडक्शन भी शुरू किया जा रहा है, जिसके कारण इसकी कमी को दूर किया जाएगा.

ऑक्सीजन की कमी से मरीज़ और परिजन बेहाल
आपको बता दें कि देश के अलग-अलग हिस्से इस वक्त ऑक्सीजन की कमी से जूझ रहे हैं. दिल्ली, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश हर जगह एक ही हाल है. ऐसे में अस्पतालों में काफी परेशानी हो रही है और मरीजों के परिजनों को ही खुद अलग-अलग जगह ठोकरें खानी पड़ रही हैं.