भारतीय अमीर कोरोना के डर से भाग रहे हैं देश छोड़कर, भारत में हालिया दिनों में ज़्यादा पैसे वाले लोग, कोरोना वायरस की चपेट में आने के डर से देश से फ़रार कर रहे हैं और इस काम के लिए दसियों हज़ार डॉलर ख़र्च कर रहे हैं।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

भारतीय अमीर कोरोना के डर से भाग रहे हैं देश छोड़कर

भारतीय मीडिया के मुताबिक़, भारत में लगातार चौथे दिन कोरोना वायरस के केस 3 लाख से ज़्यादा दर्ज हुए हैं जो पूरी दुनिया में किसी एक देश में सबसे ज़्यादा तादाद है।

पिछले हफ़्ते भारत दुनिया में कोरोना वायरस का नया गढ़ बन गया है। हालत यह है कि स्वास्थ्य सिस्टम ध्वस्त हो गया है, यहां तक कि शवों को जलाने वाली भट्टियां पिघल गयीं और देश को ऑक्सीजन की गंभीर कमी का भी सामना है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों की वजह से लोगों में चिंता फैली हुयी है और ज़्यादा पैसे वाले लोग, सफ़र पर रोक के बावजूद महंगे से महंगा टिकट ख़रीद रहे हैं और चार्टर फ़्लाइट की सुविधा इस्तेमाल कर रहे हैं।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

भारत की चार्टर सेवा कंपनी एयर चार्टर सर्विस इंडिया के मुताबिक़, देश में निजी हवाई जहाज़ों के इस्तेमाल की ओर तेज़ी से रूझान बढ़ा है। भारत के स्वास्थ्य मंत्रालय ने सोमवार को बताया कि देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 3 लाख 53 हज़ार नए मामले सामने आए हैं जो दुनिया में किसी एक देश में प्रतिदिन प्रभावित होने वालों की सबसे ज़्यादा तादाद है।