Bajaj ने अपनी Pulsar 220F मॉडल को थोड़े अपडेट के साथ बाजार में पेश किया है किया है. बजाज पल्सर 220एफ बीएस6 को चार रंगों में खरीद सकते हैं- स्पार्कल ब्लैक, पर्ल व्हाइट, सैफायर ब्लू और वोल्कानिक रेड. इसकी कीमतों में बदलाव नहीं किया है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

Bajaj ने बाजार में उतारा Pulsar 220F

दिल्ली के एक्स शोरूम प्राइस की बात करें तो इसकी कीमत 1.28 लाख रुपये तय की गई है. इसके अलावा बाइक के इंस्ट्रूमेंट कंसोल में एक और मामूली बदलाव किया गया है. अब इसमें ब्लू बैकलाइट दिया गया है और एवरेज फ्यूल इंडिकेटर, डिस्टेंस टू एंपटी और कॉर्बन फाइबर दिया हुआ है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

पिछले साल 2020 में बजाज ने इसके इंजन को बीएस6 के अनुपालन के लिए जरूरी बदलाव किए थे. इसका इंजन 20.4PS का पॉवर और 18.55Nm का टॉर्क जेनेरेट कर सकता है. इसके अलावा इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया हुआ है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बजाज की इस बाइक में एबीएस भी दिया हुआ है लेकिन यह सिंगल चैनल ही है और फ्रंट व्हील में है. हालांकि दोनों सिरों पर इसमें डिस्क ब्रेक्स दिया हुआ है. बजाज उन चंद बाइक निर्माता कंपनियों में शुमार है जो अपनी बाइक्स में बैकलिट स्विचेज देती हैं और इस पल्सर 220एफ में यह दिया हुआ है. सूत्रों के मुताबिक बजाज पल्सर 220एफ को जल्द ही रीवैंप ही किया जाएगा और इसमें 4-वॉल्व हेड इंजन और अधिक पॉवर मिल सकता है.