स्मार्टफोन Asus ZenFone 8 को 12 मई को लॉन्च किया जाएगा. इस फोन के डिस्प्ले में टॉप लेफ्ट कॉर्नर में सेल्फी कैमरा के लिए होल-पंच कटआउट मिलेगा. इसकी जानकारी कंपनी ने एक टीजर के जरिए दी है. ऐसी चर्चा है कि ZenFone 8 सीरीज के तहत कई स्मार्टफोन्स लॉन्च किए जाएंगे.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

स्मार्टफोन Asus ZenFone 8

हालांकि, लेटेस्ट डेवलपमेंट में सीरीज के किसी और मॉडल के बारे में जानकारी नहीं दी गई है. कुछ पुराने लीक्स से ये जानकारी मिली थी कि ZenFone 8 के साथ स्मार्टफोन Asus ZenFone 8 और ZenFone 8 Flip को लॉन्च किया जा सकता है.

Asus ने एक ट्विटर पर एक शॉर्ट वीडियो टीजर जारी कर ये जानकारी दी है कि फोन में स्मूद परफॉर्मेंस मिलेगा. इसका मतलब इसमें हाई रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले या एक पावरफुल प्रोसेसर दिया जा सकता है. जारी टीजर में अपकमिंग फोन का एनिमेटेड आउटलाइन भी दिया गया है. यहां होल-पंच कटआउट को साफ तौर पर देखा जा सकता है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इससे ये पता चलता है कि ZenFone 8 पुराने Asus ZenFone 7 की तरह फ्लिप सेल्फी कैमरे के साथ नहीं आएगा. डिस्प्ले की बात करें तो कुछ पुरानी रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया था कि Asus ZenFone 8 Mini में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 5.92-इंच डिस्प्ले दिया जा सकता है. संभव है कि रेगुलर वेरिएंट में भी हाई रिफ्रेश रेट वाला डिस्पले दिया जाए.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

Asus ने अपनी वेबसाइट पर अपकमिंग ZenFone 8 के लिए एक माइक्रोसाइट जारी किया है. यहां लॉन्च डेट को कंफर्म किया गया है. साथ ही यहां न्यूयॉर्क, बर्लिन और ताइपे के लिए लॉन्चिंग टाइम भी बताया गया है. उम्मीद है कि इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी.