कानपुर : प्रेम प्रसंग में वारदात की आशंका, स्कूटी सवार युवती की गोली मारकर की हत्या

– पीठ पर गोली मारकर उतारा मौत के घाट, मौके पर पहुंचे एसपी आउटर समेत अन्य पुलिस अधिकारी 

कानपुर:
 प्रेम प्रसंग में वारदात की आशंका, जनपद के बिधनू थाना क्षेत्र में मंगलवार की शाम दिल दहला देने वाली घटना घटित हुई किसान नगर रोड पर स्कूटी सवार युवती की गोली मारकर हत्या करते हुए हत्यारे फरार हो गए। युवती की हत्या की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और जांच में जुट गई है। 

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

शाम ढलते ही वारदात को हत्यारे ने दिया अंजाम 
बिधनू किसान नगर रोड स्थित करसुई पुल के पास देर शाम स्कूटी सवार युवती की पीठ में गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात के बाद हत्यारे फरार हो गए स्कूटी में लिखे नम्बर के आधार पर मृतका का नाम आरती शर्मा बताया जा रहा है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

रेस करने आये लड़कों ने सुनी फायरिंग की आवाज 
सूत्रों की माने तो किसान नगर रोड पर सेना भर्ती की तैयारी करने वाले युवकों ने फायर की आवाज सुनी और जब वापस लौटे तो स्कूटी सवार युवती को सड़क किनारे खून से लथपथ पड़ा देखा। जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। उधर, सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती को बिधनू सीएचसी पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

प्रेम-प्रसंग में हत्या की आशंका
घटनास्थल पर पहुंची बिधनू पुलिस व एसपी आउटर आदित्य कुमार शुक्ला ने बताया कि मौके पर बारीकी से जांच की गई है। मृतक युवती शादीशुदा है और मूलरूप से हमीरपुर जनपद की है। कानपुर में वह गल्ला मंडी के पास रहती थी। फिलहाल प्रेम-प्रंसग के चलते हत्या की आशंका जताई जा रही है। मृतक युवती के पास से मिले बैग बरामद हुआ और परिजनों को घटना की जानकारी देते हुए शव को पोस्टमार्टम भेजते हुए अग्रिम कार्यवाही की जा रही है। 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *