‘बेबो’ ने कोरोना काल में अपने पतियों को खो चुकी महिलाओं के लिए खास जानकारी की शेयर

‘बेबो’ ने कोरोना काल, बॉलीवुड में बेबो के नाम से मशहूर करीना कपूर खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक खास जानकारी शेयर की है।यह जानकारी उन महिलाओं के लिए है जो कोरोना वायरस संक्रमण के कारण अपने पतियों को खो चुकी हैं। करीना कपूर ने इस पोस्ट में लिखा है-‘कोई भी उन महिलाओं का दर्द नहीं समझ सकता जो अपने पार्टनर को खो चुकी हैं। लेकिन उनके दोबारा खड़े होने में मदद जरूर कर सकता है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

‘बेबो’ ने कोरोना काल

रीमा सेन की इस पोस्ट में कोविड विडोज डॉट इन के साथ इसका लक्ष्य बताया गया है। यह वेबसाइट काउंसिलिंग, मेंटरिंग और चार चरणों के जरिए महिलाओं को रोजगार देने में मदद करेगी। यह इनीशिएटिव पूरे देश के लिए है। फिलहाल इसके लिए ट्रॉमा काउंसलर्स, दूर-दराज की ऐसी महिलाओं तक पहुंच के लिए एनजीओ और सरकारी संस्थाओं की मदद चाहिए।’

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

करीना का यह पोस्ट इस मुश्किल दौर में कई जरूरतमंद महिलाओं के लिए मददगार साबित हो सकता है। बता दें, कोरोना की दूसरी लहर के बीच करीना कपूर अपना सारा समय अपने दोनों बेटों और फैमिली के साथ घर पर ही बीता रही हैं। वर्कफ़्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में लीड रोल में नजर आयेंगी।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *