राजस्थान के दो जिलों में तीसरी लहर की दस्तक, कोरोना 600 से ज़्यादा बच्चे हुये संक्रमित

जयपुर: भारत में कोविड का प्रकोप पूरी तरह से कम नहीं हुआ है। देश में कोरोना के मामले भले ही कम हुए हैं लेकिन मौतों की संख्या वैसे ही जारी है। राजस्थान (rajsthan) में कोरोना का तांडव जारी है। राज्य के दो जिलों में कोविड से संक्रमित 600 बच्चे पाए गए हैं। देश में कोरोना की तीसरी लहर की आशंका ज्यादा ही टेंशन बढ़ा रही है। क्योंकि तीसरी लहर का सबसे अधिक असर बच्चों पर पड़ने वाला है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

तीसरी लहर की आशंका
बता दें कि राजस्थान के दो जिलों में बच्चे बड़ी तेजी से कोरोना की चपेट में आ गए हैं। दौसा (dausa) और डूंगरपुर (dungarpur) में बच्चों में कोविड का संक्रमण (corna infection) चिंता का विषय बन गया है। राजस्थान में बच्चों के कोरोना की चपेट में आने से जो तीसरी लहर की आशंका जिस तरह से जताई गई थी वैसा ही होता दिख रहा है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बढ़ी चिंता
ज्ञात हो कि राजस्थान में बच्चों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद चिंता बढ़ गई है। करीब 600 बच्चे इसकी चपेट में आ गए हैं। हेल्थ डिपार्टमेंट की मानें तो अकेले सिर्फ दौसा में 1 मई से लेकर 21 मई के बीच 18 साल से कम 341 बच्चे कोरोना की चपेट में आए हैं। ठीक इसी तरह डूंगरपूर में 255 बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *