सुरजेवाला का भाजपा नीति पर हमला- बोले फर्जीवाड़ा मंत्रियों का, छापेमारी ट्विटर पर

नयी दिल्ली: सुरजेवाला का भाजपा नीति पर हमला, कांग्रेस ने कहा है कि टूलकिट मामले में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और केंद्रीय मंत्रियों ने फर्जीवाड़ा किया है इसलिए छापेमारी टि्वटर इंडिया के दफ्तर पर नहीं बल्कि भाजपा कार्यालय पर होनी चाहिए।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

सुरजेवाला का भाजपा नीति पर हमला, उल्टा चोर कोतवाल को डाँटे
कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने आज यहां जारी बयान में भाजपा की नीति पर हमला करते हुए कहा ‘उल्टा चोर कोतवाल को डाँटे। फ़र्ज़ी टूलकिट मामले में यही कर रही है मोदी सरकार और दिल्ली पुलिस। रेड होनी चाहिए भाजपा दफ़्तर पर, पूछ-ताछ होनी चाहिए भाजपा नेताओं से, हो रही है ट्विटर इंडिया से, करवा रहे हैं दोषी भाजपाई। अब सब मंत्रियों के अकाउंट भी हेराफेरी मीडिया होने चाहिए।”

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

प्रवक्ताओं से नहीं ट्वीटर से हो रही है पूछताछ
उन्होंने कहा कि टूलकिट मामले में फर्जीवाड़ा, देश को बहकाने और भ्रमित करने का षडयंत्र भाजपा तथा उसके नेताओं और प्रवक्ताओं ने किया है लेकिन पूछताछ ट्विटर से हो रही है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इन्हे भी मैनिपुलेटेड़ मीडिया किया जाए
कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा “आज हमने ट्विटर को लिखा है कि जैसे भाजपा प्रवक्ताओं के फर्जीवाड़े को मैनिपुलेटेड़ मीडिया करार दिया गया है। उनके सारे मंत्रीगणों ने जिन्होंने इन फर्जी कागजात को ट्वीट किया है, उनको भी मैनिपुलेटेड़ मीडिया किया जाए। मोदी सरकार के मंत्री कोरोना से लड़ने की बजाए फर्जी टूलकिट को प्रमोट करने में लगे हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *