IMA ने की प्रधानमंत्री से मांग, रामदेव पर राजद्रोह का चलायें मुकदमा

नई दिल्ली: IMA ने की प्रधानमंत्री से मांग, बाबा रामदेव और इंडियन मेडिकल एसोसिएशनके बीच विवाद अब पीएमओ तक जा पहुंचा है. IMA की तरफ से पीएम मोदी को पत्र लिखकर रामदेव के खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज करने की मांग की है. पत्र में कहा गया है कि पतंजलि के मालिक रामदेव के टीकाकरण पर गलत सूचना के प्रचार को रोका जाना चाहिए. IMA ने लिखा है कि एक वीडियो में उन्होंने (रामदेव) दावा किया कि वैक्सीन की दोनों खुराक लेने के बाद भी 10,000 डॉक्टर और लाखों लोग मारे गए हैं.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

IMA ने की प्रधानमंत्री से मांग

पत्र में IMA ने दुख जताते हुए कहा है कि एक तरफ IMA और पीएम मोदी खुद कोरोना टीके के लिए लोगों को जागरूक कर रहे हैं, दूसरी तरफ पतंजलि के योग गुरु रामदेव दावा कर रहे हैं कि कोरोना टीके की दोनों खुराक लेने के बावजूद 10 हजार डॉक्टर्स के जान गंवा दी. आगे लिखा गया है कि रामदेव दावा कर रहे हैं कि एलोपैथी की वजह से ही लाखों लोगों की मौत हुई है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

पत्र की शुरुआत में लिखा गया है कि देश में 20 करोड़ कोरोना वैक्सीन लगाई जा चुकी हैं और IMA टीकाकरण अभियान को दूर-दूर तक पहुंचाने की पूरी कोशिशों में लगा हुआ है. कहा गया है कि वैक्सीन को लेकर लोगों में जो हिचक थी, उसको भी IMA ने दूर करने की कोशिश की है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *