अलीगढ़ में 8 लोगों की विषाक्त मदिरा पीने से हुई मौत

विषाक्त मदिरा का सेवन करने से दर्जनों लोगों की जानें जाती हैं

अलीगढ़: अलीगढ़ में, उत्तर प्रदेश में जहरीली शराब पीने से मरने वालों का सिलसिला जारी है, आये दिन विषाक्त मदिरा का सेवन करने से दर्जनों लोगों की जानें जाती हैं। ऐसी ही एक घटना आज प्रदेश के अलीगढ़ ज़िले मं घटी जहाँ 8 लोगों की मौत का मामला सामने आया है. वहीँ तीन लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

जानकारी के अनुसार मृतकों ने सरकारी ठेके से शराब खरीदी थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं आबकारी विभाग भी इस मामले में जांच करेगा.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

अलीगढ़ में 8 लोगों की विषाक्त मदिरा

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने बताया कि करसुवां गांव में IOCL के प्लांट के पास दो लोग मृत पाए गए. पुलिस को पता चला कि शराब पीने से इन लोगों की मौत हुई है. उसके बाद गांव पहुँचने पर मालूम हुआ कि वहां भी तीन और लोगों की मौत हुई है. इन सभी लोगों ने सरकारी ठेके से शराब खरीदी थी. अभी तक कुल 8 लोगों की मौत हुई है. अस्पताल में में भर्ती कुछ लोगों की हालत गंभीर है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

मामले की जांच के लिए SSP के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया है. शराब की दुकान के मालिक पर भी कार्रवाई की जा रही है. पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि दुकान मालिक को शराब की सप्लाई कहां से की गई. मृतकों और दुकान से मिली शराब के नमूनों को ले लिया गया है और जांच के लिए लैब में भेजा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *