29 C
Mumbai
Friday, October 7, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

यूपी में कोरोना संक्रमित का नदी में पुल से शव फेंकते हुये वीडियो हुआ वायरल

मानवता को शर्मसार करने वाला वीडियो, शव राप्ति नदी के पुल से नदी में फेंका

उत्तर प्रदेश: बलरामपुर में मानवता को शर्मसार करने वाला एक वीडियो सामने आया है. वायरल वीडियो में दो युवक एक शव को राप्ति नदी के पुल से नदी में फेंकते नजर आ रहे हैं. शव फेंकने वाले एक युवक ने पीपीआई किट पहनी है. यह घटना सिसई घाट पर बने पुल की बताई जा रही है.

बिना किट पहने युवक श्मशान घाट पर काम करता है

वायरल वीडियो 29 मई की शाम का है. वायरल वीडियो में बिना किट पहने जो युवक दिख रहा है उसकी पहचान हो गई है. बिना किट पहने दिख रहे युवक का नाम चंद्र प्रकाश है, जो श्मशान घाट पर काम करता है. एक निजी चैनल से उसने बातचीत में कहा कि कुछ लोगों ने उसे पुल पर बुलाया था और शव को नीचे फेंका था.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

Originally tweeted by instantkhabar (@instantkhabar) on May 30, 2021.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

यूपी: कोरोना संक्रमित का शव पुल से नदी में फेंका, वीडियो वायरल

चंद्र प्रकाश ने कहा, ‘कुछ लोग आए और मुझे बुलाकर पुल पर ले गए. मैं पुल के दूसरी छोर पर खड़ा रहा. तब एक युवक ने बैग की चेन खोलकर पत्थर डाला और मुझे बुलाया. फिर नदी में शव फेंककर वापस चला गया. मैंने उनसे कहा भी था कि यहां लकड़ियां हैं तो उन्होंने कहा कि मुझे जल प्रवाह करना है. कई लोग उनके साथ थे इसलिए उन्होंने मेरी बात नहीं सुनी.’

जल प्रवाह किया है

वायरल वीडियो के संदर्भ में सीएमओ डॉ विजय बहादुर सिंह ने एक निजी चैनल से बातचीत की. उन्होंने बताया कि जिस मृतक को लोगों ने जल प्रवाह किया है वह सिद्धार्थनगर जिले के शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र का है. मृतक का नाम प्रेमनाथ मिश्र है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

रिश्तेदारों को सौंपा गया शव

सीएमओ ने कहा कि 25 मई को कोरोना संक्रमित होने पर उन्हें संयुक्त जिला अस्पताल के एलटू वार्ड में भर्ती कराया गया था. 28 मई को इलाज के दौरान प्रेमनाथ मिश्र की मृत्यु हो गई थी. कोविड प्रोटोकॉल के तहत उनके शव को अंत्येष्टि स्थल पर उनके रिश्तेदारों को सौंपा गया.

परिजनों द्वारा शव को नदी में गिराया गया

वीडियो के संदर्भ में प्रथम दृष्टतया ये बात सामने आ रही है कि इनके परिजनों द्वारा शव को नदी में गिरा दिया गया है. इस मामले में मुकदमा दर्ज करा दिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here