निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें ‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

अधिकारी चार्टर्ड प्लेन से 27 मई को डोमिनिका के लिए रवाना हुए थे

नई दिल्ली: नहीं हाथ लगा मेहुल, फ़रार हीरा कारोबारी मेहुल चौकसी के प्रत्यर्पण मामले में अब लंबा समय लग सकता है। दरअसल, डोमिनिका की कोर्ट ने इस मामले में अभी सुनवाई टाल दी है। ऐसे में डोमिनिका गए भारतीय अधिकारी अब देश लौट आए हैं। यह अधिकारी चार्टर्ड प्लेन से 27 मई को डोमिनिका के लिए रवाना हुए थे।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

सुनवाई स्थगित

बता दें कि डोमिनिका के उच्च न्यायालय ने हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी की ओर से दाखिल बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका पर सुनवाई गुरुवार को स्थगित कर दी।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

चोकसी को डोमिनिका कौन लाया?

स्थानीय मीडिया प्रतिष्ठान एंटीगुआ न्यूज रूम ने बताया कि न्यायमूर्ति बर्नी स्टीफेंसन दोनों पक्षों को सुनने के बाद मामले में अगली सुनवाई की तारीख तय करेंगे। मामले की सुनवाई वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिये हुई। उस दौरान प्रदर्शनकारियों का एक समूह रोसेयू स्थित हाईकोर्ट की इमारत के सामने प्रदर्शन कर रहा था और उनके हाथों में तख्तियां थीं। वे मामले की सच्चाई बताने की मांग कर रहे थे। कई तख्तियों पर लिखा था, ‘‘चोकसी को डोमिनिका कौन लाया?’’

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

हज़ारों करोड़ की धोखाधड़ी का है आरोपी

उच्च न्यायालय चोकसी के वकीलों द्वारा दायर बंदी प्रत्यक्षीकरण की याचिका पर सुनवाई कर रहा है। चोकसी हजारों करोड़ रुपये के पंजाब नेशनल बैंक धोखाधड़ी मामले में आरोपी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *