28 C
Mumbai
Friday, February 3, 2023

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

तृणमूल की सांसद व विवादों की क्वीन नुसरत जहाँ, करती थीं बेपनाह मोहब्बत निखिल से पहले गैंगरेप के आरोपित से

कोलकाता: बांग्ला फिल्मों की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां ने पति निखिल जैन से अलगाव की घोषणा कर दी है। संसद के पटल पर सिंदूर, चूड़ी, मंगलसूत्र पहनकर शपथ लेने वाली नुसरत ने तुर्की में हुई अपनी शादी को ही अवैध करार दिया और कहा कि निखिल के साथ वह पति पत्नी के तौर पर नहीं बल्कि एक तरह से लिव-इन में रह रही थीं।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

अब उनके जीवन के कई ऐसे राज उजागर हो रहे हैं जो उनके पुराने रिश्तो की कलई खोल रहे हैं। निखिल से पहले वह जिस शख्स से प्यार करती थीं वह गैंगरेप का आरोपित था। यहां तक कि एक अपराधी को पनाह देने का आरोप भी नुसरत पर लगा था। 

नुसरत ने 19 जनवरी, 2019 को तुर्की में अपने ब्वॉयफ्रेंड निखिल जैन से शादी की थी। शादी हिन्दू और इस्लामिक दोनों रीति-रिवाजों से हुई थी। दोनों की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए थे। इसी बीच उनके प्रेग्नेंट होने की खबर भी खूब तूल पकड़ रही है। हाल ही में बेबी बंप के साथ नुसरत की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इसे लेकर निखिल जैन ने चौंकाने वाला दावा किया है और कहा है कि बच्चा उनका नहीं है जिसके बाद दोनों में अलगाव हो चुका है। 

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

नुसरत जहां का विवादों से पुराना नाता रहा है। 30 सितंबर 2016 को नुसरत के तत्कालीन ब्यॉफ्रेंड कादर खान को घटना के चार साल बाद सामूहिक दुष्कर्म के मामले में  गिरफ्तार किया गया था। वही उस दौरान एक्ट्रेस की उसके साथ  शादी होने वाली थी। यही नहीं नुसरत पर भी एक अपराधी को पनाह देने का अरोल लगा था। वहीं नुसरत 17-18 जून 2019 को बाकी सांसदों के साथ शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं हुई थीं। कथित तौर पर, वह ‘अस्वस्थ’ थीं और उन्हें कोलकाता के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

वहीं सांसद बनने के बाद साल 2019 में जब नुसरत जहां पहली बार संसद गईं थी, तो वेस्टर्न ड्रेस को लेकर लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया था। उन्होंने अपनी दोस्त मिमी चक्रवर्ती के साथ संसद भवन के सामने एक सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इसके बाद जब नुसरत निखिल जैन संग शादी के बाद लौटीं थीं तो वह संसद में चूड़ियां, सिंदूर और साड़ी पहनकर आने पर भी उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा था।  

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

अलग धर्म में नुसरत की शादी को लेकर भी काफी बवाल मचा था।  मुफ्ती मुकर्रम अहमद, शाही इमाम, फतेहपुरी मस्जिद ने कहा था, ‘यह शादी नहीं है। यह दिखावा है। मुसलमान और जैन दोनों इसे शादी नहीं मानेंगे। वह अब जैन या मुस्लिम नहीं है। उन्होंने बहुत बड़ा अपराध किया है और ऐसा नहीं करना चाहिए था।’ मुफ्ती के इस बयान के अगले ही दिन उन्हें संसद में मीडिया का सामना करना पड़ा था। 

निखिल जैन से शादी के कुछ माह बाद ही नुसरत जहां का नाम उनके को-स्टार यश दासगुप्ता के साथ जुड़ा। दोनों के अफेयर्स की खबरें खूब चर्चा में आने लगीं। वहीं फरवरी 2021 के आसपास, नुसरत को उनके पति निखिल जैन द्वारा तलाक के नोटिस भेजे जाने की खबरें आईं थीं। हालांकि, नुसरत ने दावा किया कि उन्हें ऐसा नोटिस कभी नहीं मिला। 
इसके बाद इसी महीने इंस्टाग्राम पर एक रहस्यमयी पोस्ट आया, जिसमें नुसरत जहां के प्रेग्नेंट होने की बात सामने आई।

एक बंगाली न्यूज वेबसाइट ने बताया कि वह छह महीने की गर्भवती हैं और यह भी कहा जाता है कि निखिल जैन इस बात से अनजान है।  वहीं अब नुसरत की एक तस्वीर काफी सुर्खियों में हैं जिसमें  वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।  पति से अलग होने की घोषणा करते हुए नुसरत ने निखिल पर धोखाधड़ी और रुपये लूटने के भी आरोप लगाए थे। हालांकि निखिल जैन ने बयान जारी कर नुसरत के तमाम आरोपों को खारिज कर दिया है।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here