28 C
Mumbai
Wednesday, October 5, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

Redmi Note 10T 5G 20 जुलाई को भारत में होगा लॉन्च

Xiaomi ने कन्फर्म किया है कि Redmi Note 10T 5G भारत में 20 जुलाई को लॉन्च होगा. स्मार्टफोन भारत में Redmi Note सीरीज में पहला 5G डिवाइस होगा. स्मार्टफोन को पिछले महीने रूस में लॉन्च किया गया था और उसमें मीडिया टेक Dimensity 700 चिपसेट मौजूद है. दूसरे फीचर्स में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 5,000mAh की बैटरी शामिल होने की उम्मीद है. इसके साथ शाओमी ने जल्द लॉन्च होने वाले डिवाइस के लिए फास्ट एंड फ्यूचूरिस्टिक टैगलाइन का इस्तेमाल किया है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

अगर कंपनी Redmi Note 10T का वही वेरिएंट लॉन्च करती है, जो उसने रूस में किया था, तो समार्टफोन में समान स्पेसिफिकेशन्स होंगे. Redmi Note 10T 5G में 6.5 इंच का FHD+ होल पंच डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ मौजूद हो सकता है. स्मार्टफोन में मीडिया टेक Dimensity 700 SoC प्रोसेसर होने की उम्मीद है. इसके साथ फोन में 6GB तक की रैम और 128GB स्टोरेज मिल सकता है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

फोन में एंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम बेस्ड MIUI 12 मौजूद होगा. इसके अलावा यह स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का मेन सेंसर मौजूद होगा. दूसरे कैमरों में 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल रह सकता है. डिवाइस में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिए जाने की उम्मीद है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ हो सकता है. इसके साथ फोन के साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है. कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में डुअल सिम स्लॉट, 4G, NFC, डुअल बैंड वाईफाई, ब्लूटूथ v5.1, 3.5 mm का हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप सी पोर्ट मिलने की उम्मीद है.

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here