30 C
Mumbai
Tuesday, May 17, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

कानपुर पुलिस तिहरा हत्याकांड से परेशान, अभी तक नहीं लगा पायी हत्यारों का सुराग़

योगी सरकार के कानून और व्यवस्था पर दावों के बीच प्रदेश में आपराधिक मामलों की रफ़्तार तेज़ी बढ़ती जा रही है. गोरखपुर में एक व्यापारी और वेटर की हत्या की गूँज अभी कानों में गूँज ही रही थी कि कानपुर शहर में ट्रिपल मर्डर की दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

पुलिस के मुताबिक शनिवार को पति-पत्नी और उनके 12 साल के बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी गई. जहां तीनों शव परचून की दुकान से सटे कमरे में बरामद हुए हैं. सारे शवों के सिर पॉलिथीन से टाइट बांधकर लाइन से फर्श पर लिटाये हुए पाए गए. वारदात की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर जांच- पड़ताल में जुटी हुई है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

मामला कानपुर शहर के फजगंज थाना क्षेत्र का है. जानकारी के मुताबिक इलाके के रहने वाले राजकिशोर परचून की दुकान से परिवार का पालन-पोषण करते थे. उनके परिवार में पत्नी गीता और बेटे नैतिक (12) के साथ रहते थे. वहीं, राजकिशार भाई प्रेम किशोर जनरल स्टोर के नाम से परचून की दुकान चलाते थे. इस दौरान स्थानीय पड़ोसी के मुताबिक शनिवार सुबह एक शख्स राजकिशोर की बाइक लेकर जा रहा है. उन्होने घर में जाकर देखा तो बाहर से ताला लगा हुआ था. पड़ोसी ने इसकी जानकारी मृतक के भाई प्रेम किशोर को दी. प्रेम किशोर मौके पर पहुंचे, तो राजकिशोर को मोबाइल पर फोन किया. लेकिन फोन उठा नहीं. बहुत देर तक मृतक के भाई और स्थानीय लोगों ने दरवाजा खटखटाने के बाद भी कोई आहट नहीं मिली. ऐसे में जब प्रेम किशोर को किसी अनहोनी का शक हुआ तो, उन्होंने इसकी सूचना नजदीकी पुलिस को दी.

इस दौरान घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने ताला तोड़कर मकान के अंदर दाखिल हुई. जहां कमरे के अंदर पहुंचकर पुलिसकर्मियों को परिवार के तीनों सदस्यों के शव खून से लथपथ पड़े हुए थे. इस घटना की सूचना पूरे इलाके में फैल गई.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

पुलिस के मुताबिक इस मामले में कुछ सबूत भी मिले हैं. उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द इस घटना की खुलासा कर दिया जाएगा. पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जें में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here