31 C
Mumbai
Thursday, December 1, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

टी-20 वर्ल्डकप में शार्दुल की हुई टीम इंडिया में इंट्री, रिज़र्व लिस्ट में अक्षर पटेल

टी-20 वर्ल्डकप के फाइनल टीम घोषित करने की समय सीमा ख़त्म होने से दो दिन पहले टीम इंडिया ने भी एक बदलाव कर लिया। आलराउंडर शार्दुल ठाकुर की 15 सदस्यीय टीम में इंट्री हुई है वहीँ टीम में पहले से ही शामिल अक्षर पटेल को अब रिज़र्व प्लेयर्स की लिस्ट में डाल दिया गया है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

बता दें कि हर टीम को 15 अक्टूबर से पहले ही वर्ल्डकप के लिए अपनी फाइनल टीम की जानकारी ICC को देनी थी.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

आईपीएल में युजवेंद्र चहल ने बेहतरीन परफॉर्मेंस दिया था, ऐसे में उम्मीद की जा रही थी कि उन्हें भी टीम में शामिल किया जाएगा, इसके अलावा शिखर धवन भी संशोधित भारतीय टीम में जगह नहीं बना सके हैं. आईपीएल में गेंदबाज़ी न कर पाने वाले हार्दिक पंड्या स्क्वाड से बाहर करने की अटकलें लग रही थी लेकिन चयनकर्ताओं ने उनपर चांस लिया है और टीम में बनाए रखा है.

भारत की टीम 2007 के वर्ल्ड टी-20 में धोनी की कप्तानी में खिताब जीतने में सफल रही थी. किसी भी ICC ख़िताब से महरूम विराट कोहली का टी-20 में बतौर भारतीय कप्तान यह आखिरी टूर्नामेंट है. देखना है कि वह इसे यादगार बना पाएंगे या RCB की तरह खिताब जीते बिना कप्तानी छोड़नी पड़ेगी।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

टी20 वर्ल्डकप के लिए टीम इंडिया: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन, हार्दिक पंड्या, रविंद्र जडेजा, राहुल चाहर, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here