27 C
Mumbai
Wednesday, December 7, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

अखिलेश का हमला: अब बाबा की सरकार को कोई नहीं बचा सकता

समाजवादी पार्टी प्रमुख और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गढ़ में घुसकर ज़बरदस्त हमला बोला है और कहा है कि बाबा की सरकार को अब कोई नहीं बचा सकता।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

अखिलेश यादव ने गोरखपुर से आज समाजवादी विजय यात्रा के तीसरे चरण का शुभारंभ किया। यात्रा में एक जनसैलाब उमड़ा है। इस जान सैलाब को देखकर सपा सुप्रीमो काफी खुश नज़र आये. अखिलेश यादव ने कहा ये सरकार जाने वाली है, इस सरकार को जाने से कोई रोक नहीं सकता, उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने जनता को अपमानित किया है और अब वही जनता चुनाव में बीजेपी का सफाया करने वाली है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

समाजवादी विजय यात्रा के दौरान अपने सम्बोधनों में अखिलेश ने कहा यह चुनाव लोकतंत्र, संविधान को बचाने का है, इस सरकार में आंदोलनकारियों की कोई सुनवाई नहीं हो रही है। अखिलेश यादव ने बताया, वह अपनी पार्टी के नेताओं के साथ गोरखपुर के सातों विधानसभा क्षेत्र में रोड शो करेंगे। इसके साथ ही वह सभी जगह पर जनसभा को भी संबोधित करेंगे। विजय रथ यात्रा का अगला पड़ाव कुशीनगर होगा जहाँ रविवार को सपा प्रमुख एकबार फिर भाजपा और योगी सरकार पर हमलावर

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

आपको बता दें, सपा की विजय रथयात्रा गोरखपुर से कुशीनगर जाएगी जहां इस रथयात्रा का समापन होगा। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने इस रथयात्रा का पहला चरण कानपुर में आयोजित किया था, जो हमीरपुर, जालौन और कानपुर देहात के माध्यम से आगे बढ़ा, जबकि दूसरा चरण हरदोई जिले में आयोजित किया गया था।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here