27 C
Mumbai
Monday, August 15, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

ताजनगरी से 45 विदेशी सैलानी लापता ओमीक्रॉन की दहशत के बीच, LIU कर रही है तलाश

देश में ओमीक्रॉन की दहशत के बीच ताजनगरी आगरा से 45 विदेशी सैलानियों के लापता होने से आगरा के स्वास्थ्य विभाग, जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. कोरोना वायरस की संभावित तीसरी लहर और ओमिक्रॉन वैरिएंट अलर्ट के बीच आगरा आने वाले विदेशी पर्यटकों पर खास नजर रखी जा रही है. इसी दौरान लापता विदेशियों का पता चला. अब उनकी तलाश में स्वास्थ्य विभाग और लोकल इंटेलीजेंस यूनिट (LIU) की टीमें लगी हुई हैं.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

कोविड-19 के खतरनाक वैरिएंट ओमीक्रॉन के खतरे के बीच ये सभी विदेशी पर्यटक आगरा पहुंचे और बिना जांच कराए स्वास्थ्य विभाग के राडार से बाहर निकल गए. जानकारी होने के बाद स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन ने 45 विदेशी पर्यटकों की तलाश के लिए चार रैपिड रिस्पांस टीमों का गठन किया है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

आगरा पुलिस की लोकल इंटेलीजेंस यूनिट यानी एलआईयू की टीम भी विदेशी पर्यटकों की जानकारी जुटाने में लगी हुई है. आगरा के सभी होटलों में भी इन 45 विदेशी सैलानियों की तलाश में छानबीन की जा रही है. मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ अरुण कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि ओमीक्रॉन के खतरे को देखते हुए शहर में आने वाले सभी विदेशी सैलानियों की स्कैनिंग की जा रही है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here