29 C
Mumbai
Thursday, December 8, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

पीएम मोदी ने कानपूर में पियूष जैन का रिश्ता अखिलेश से जोड़ा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कानपुर में थे, यहाँ के शहरियों को मेट्रो की सौगात देने के लिए, इसके साथ ही बीना-पनकी मल्टीप्रोडक्ट पाइपलाइन परियोजना का भी उद्घाटन किया और उम्मीद के मुताबिक इस अवसर पर चुनावी भाषण भी दिया। अपने भाषण में पीएम मोदी ने इत्र कारोबारी पियूष जैन का नाम लिए बिना अखिलेश पर हमला भी बोला।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

पीएम मोदी ने कहा कि 2017 से पहले यूपी में भ्रष्‍टाचार का जो इत्र छिड़क रखा था, आज सामने आ गया है। ये लोग हर परियोजना के शुभारंभ होने पर कहते हैं कि इसका काम तो उन्‍होंने कराया था।

गौरतलब है कि कानपुर मेट्रो उद्घाटन से पहले अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर दावा किया कि यह काम भी उनकी ही सरकार में शुरू हुआ था। इससे पहले पूर्वांचल एक्‍सप्रेस पर भी अखिलेश ने दावा किया था।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

प्रधानमंत्री ने कहा कि बीते दिनों जो बक्से भर-भरकर नोट मिला है, ये लोग उसमें भी कहेंगे कि यह भी बीजेपी ने किया है। पिछली सरकार ने भ्रष्टाचार का जो इत्र छिड़क रखा था, वह सबके सामने आ गया है. लेकिन अब वो मुंह पर ताला लगाकर बैठे हैं और इसका क्रेडिट नहीं ले रहे। मोदी बोले कि नोटों का जो पहाड़ सबने देखा यही उनकी उपलब्धि है।

प्रधानमंत्री ने कहा, पहले की सरकारों ने यूपी में अपराध का राज कायम किया लेकिन योगी जी आए तो उन्होंने यूपी में कानून का राज स्थापित किया जिससे प्रदेश विकास के पथ पर अग्रसर है। इज ऑफ डूइंड बिजनेस को बेहतर करने पर भी काम हो रहा है। जिन लोगों की आर्थिक नीति ही भ्रष्टाचार हो वो यूपी का विकास नहीं कर सकते इसलिए उन्हें हर उस कदम से तकलीफ होती है जो समाज के लिए विकास के लिए उठाए जाते हैं।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

पीएम मोदी ने आगे ने कहा कि यूपी में पहले जो सरकारें रहीं, उन्होंने माफियावाद का पेड़ इतना फैलाया कि उसकी छांव में सारे उद्योग-धंधे चौपट हो गए। अब योगी जी की सरकार, कानून व्यवस्था का राज वापस लाई है। इसलिए यूपी में अब निवेश भी बढ़ रहा है और अपराधी अपनी जमानत खुद रद्द करवा कर जेल जा रहे हैं।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here