30 C
Mumbai
Monday, May 23, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

कटप्पा ने चार साथियों को गोलियों से भूनकर खुद को उड़ाया, अंधाधुंध फायरिंग BSF हेडक्वार्टर में

पंजाब के अमृतसर शहर के बीएसएफके खासा हेडक्वार्टर में सुबह मैस में बैठे बीएसएफ के जवानों पर साथी बीएसएफ जवान “कटप्पा” ने अंधाधुंध फायरिंग करने के बाद खुद को भी गोली मार ली. इस पूरी घटना में 10 जवान घायल हुए, और कटप्पा समेत 5 की मौत हो चुकी है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

बताया जा रहा है कि कटप्पा महाराष्‍ट्र का रहने वाला है और पिछले कुछ दिनों से परेशान चल रहा था और अपने सीनियर अधिकारियों से अपनी ड्यूटी चेंज करवाने की कोशिश में लगा हुआ था. र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक, शनिवार को कटप्‍पा की उसकी बीएसएफ के एक बड़े अधिकारी से बहस भी हुई थी, लेकिन कोई राहत नहीं मिली.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

रविवार की सुबह कटप्पा ड्यूटी पर तैनात था और उसने गुस्से में आकर अपनी रायफल से गोलियां चलानी शुरू कर दी. गोलियां चलने की आवाज सुनकर अन्य जवानों ने इधर-उधर भागना शुरू कर दिया, जहां लगभग 10 लोगों को गोलियां लगी. घटना के बाद सभी को अस्‍पताल पहुंचाया गया है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इस मामले में अधिकारी अभी कुछ कहने को तैयार नहीं हैं. घटना के बाद मृतकों और घायल जवानों के परिजनों को घटना के बारे में सूचित किया जा रहा है. बीएसएफ के आलाधिकारी इस समय मौके पर मौजूद हैं और पूरी घटना का जायजा ले रहे हैं. पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शवों को कब्जे में लेने की तैयारी भी शुरू कर दी है.

इस घटना पर बीएसएफ की तरफ से एक प्रेस रिलीज भी जारी की गई है, जिसमें बताया गया है कि मामले की जांच के लिए कोर्ट ऑफ इंक्वायरी का आदेश दे दिया गया है.

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here