31 C
Mumbai
Sunday, December 4, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

ग्रीनप्लाई ने आईपीएल के लिए लखनऊ सुपर जाइंट्स से मिलाया हाथ 

आईपीएल का नया सीज़न बस शुरू ही होने वाला है, 26 मार्च को पहला मैच खेला जायेगा। इस बीच टीमों के साथ कंपनियों के एसोसिएशन का सिलसिला जारी है. आज इसी कड़ी में नवाबों के लखनऊ की नई टीम लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG) के साथ फर्नीचर की दुनिया का एक बड़ा नाम ग्रीनप्लाई इंडस्ट्रीज लिमिटेड के जुड़ाव का एलान हुआ.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

इस पार्टनरशिप के तहत, लखनऊ सुपर जायंट्स टीम के खिलाड़ियों और आधिकारिक सदस्‍यों की जर्सी पर दाहिने ओर आधिकारिक मैच के दिन ग्रीनप्लाई का लोगो रहेगा। फ्रैंचाइज़ी के ऑन-ग्राउंड मैच के दौरान लोगो प्रमुखता से दिखाई देगा। इस गठजोड़ का प्रचार डिजिटल और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी किया जाएगा जो टूर्नामेंट की पूरी अवधि तक चलेगा।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इस सिलसिले में आज लखनऊ में LSG और ग्रीनप्लाई इंडस्ट्रीज लिमिटेड की एक प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन हुआ जिसमें ग्रीनप्लाई इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन सह प्रबंध निदेशक राजेश मित्तल और संयुक्त प्रबंध निदेशक तथा सीईओ मनोज तुलसियान की मौजूदगी रही वहीँ लखनऊ सुपर जायंट्स की ओर से सीईओ रघु अय्यर सीईओ ने वर्चुअली भाग लिया.

प्रेस कांफ्रेंस में रघु शर्मा ने जहां टीम को काफी बैलेंस बताया और जीत का दावा भी किया, वहीँ ग्रीनप्लाई के राजेश मित्तल और मनोज तुलसियान ने कहा कि आईपीएल से उनका पुराना नाता है, इससे पहले कोलकाता नाईट राइडर्स के साथ उनका एसोसिएशन रह चूका जिसने कंपनी को एक पहचान और स्थापित ब्रांड बनने में बहुत मदद की, वहीँ LSG के साथ इसलिए आये कि यह एक नई और युवा टीम है. कंपनी को यकीन है कि इस नए साथ से उत्तर प्रदेश में ग्रीनप्लाई ब्रांड को और मज़बूत होने में मदद मिलेगी।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

उत्तर प्रदेश एक बढ़ता हुआ बाजार है, ग्रीनप्लाई राज्य में लगभग 200 करोड़ रुपये निवेश करके अपनी प्लाईवुड और संबद्ध उत्पादों की क्षमता का विस्तार कर रहा है। ग्रीनप्लाई कंपनी उत्‍तर प्रदेश के हरदोई में संडीला औद्योगिक क्षेत्र में एक निर्माण इकाई स्थापित कर रही है ; इसके अलावा, एक यूनिट हापुड़ में और दो यूनिट बरेली में साझेदारी के जरिए लगाई जाएगी। इन इकाइयों की संयुक्त क्षमता 31 मिलियन वर्ग मीटर प्रति वर्ष होगी। इन इकाइयों के जरिये कंपनी का लक्ष्य लगभग 550 करोड़ रुपये तक का राजस्व उत्पन्न करना है। ये इकाइयाँ लगभग 1600 कुशल/अकुशल श्रमिक रोजगार प्रदान करके आजीविका उत्पन्न करने में मदद करेंगी।

बता दें कि लखनऊ सुपर जाइंट्स का पहला मैच एक अन्य नई टीम गुजरात टाइटंस के साथ 28 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here