30 C
Mumbai
Friday, May 20, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

रसातल में रसेल की मेहनत, KKR को 8 रनों से गुजरात टाइटंस ने हराया

आंद्रे रसेल का पहले गेंद और फिर बल्ले से शानदार प्रदर्शन उस वक़्त रसातल में मिल गया जब गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2022 में कोलकाता नाइट राइडर्स को 8 रन से हरा दिया.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

इस मुकाबले का फैसला आखरी ओवर में हुआ. गुजरात को 18 रन डिफेंड करने थे, जिसे वो करने में कामयाब रहा. कोलकाता को जीत दिलाने की आंद्रे रसेल ने हर संभव कोशिश की. पहले उन्होंने गेंद से असर दिखाया और फिर बल्ले से भी उम्मीद जगाई. पर उम्मीद परवान नहीं चढ़ सकी. कैरेबियाई ऑलराउंडर का ऑलराउंड खेल बेकार चला गया.

गुजरात टाइटंस की ये 7 मैचों में छठी जीत है. इसी के साथ 12 अंक बटोरकर अब वो पॉइंट्स टैली में फिर से टॉप पर पहुंच गई है. वहीं 8 मैच खेलने के बाद मिली 5वीं हार ने कोलकाता नाइट राइडर्स को अंक तालिका में 7वें नंबर पर पहुंचा दिया है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

गुजरात टाइटंस ने अपने कप्तान हार्दिक पंड्या की कप्तानी पारी की बदौलत जीत के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स के सामने 157 रन बनाने का लक्ष्य रखा था. जवाब में कोलकाता की टीम पूरे 20 ओवर खेलकर लक्ष्य से 8 रन दूर रह गई. कोलकाता ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 148 रन बनाए.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

कोलकाता की ओर से हालांकि रनचेज की भरपूर कोशिश की गई. आखिरी के ओवरों में आंद्रे रसेल का बल्ला खेल के रुख को KKR की ओर मोड़ने पर तुला दिखा. लेकिन, आखिरी ओवर में अल्जारी जोसेफ की गेंद पर लॉकी फर्ग्यूसन ने एक शानदार कैच लपककर उनकी पारी का अंत कर दिया. और, इसी के साथ KKR की जीत की उम्मीदें भी खत्म हो गई. रसेल ने 25 गेंदों पर 48 रन बनाए और अपनी टीम के सर्वश्रेष्ठ स्कोरर रहे.

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here