30 C
Mumbai
Friday, May 20, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

कुलदीप फिर बने कोलकाता के खिलाफ काल, 4 विकेट से DC ने हराया

मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में खेले गए सीजन के 41वें मैच में दिल्ली ने कोलकाता को 4 विकेट से हराकर सीजन में अपनी चौथी जीत दर्ज की. करीब ढाई हफ्ते पहले कोलकाता को मात देने वाली दिल्ली ने एक बार फिर श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली टीम को धूल चटाई.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

दोनों टीमों की पिछली टक्कर की ही तरह इस बार भी KKR के पूर्व स्पिनर कुलदीप यादव का जलवा रहा, जिन्होंने 4 विकेट लेकर दिल्ली की जीत की बुनियाद तैयार की. इस जीत के साथ दिल्ली के 8 पॉइंट्स हो गए हैं और वह छठवें स्थान पर आ गई है, जबकि कोलकाता अभी भी आठवें स्थान पर है.

इससे पहले कोलकाता को टॉस हारने के बाद बैटिंग के लिए उतरना पड़ा और उसका टॉप ऑर्डर वापस लौटने में देर नहीं लगी. आठवें ओवरॉन तक KKR का स्कोर चार विकेट पर 35 रन था. पावरप्ले में केवल 29 रन बने और बीच दोनों ओपनर चलते बने. एरॉन फिंच (3) की वापसी अच्छी नहीं रही और दो बार आउट होने से बचने के बाद दूसरे ओवर में बायें हाथ के तेज गेंदबाज चेतन साकरिया (1/17) की इनस्विंगर पर उनकी गिल्लियां बिखर गईं. वहीं वेंकटेश अय्यर ने अक्षर पटेल (1/28) की गेंद को स्वीप करने के प्रयास में आसान कैच दिया.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

दोनों टीमों की पिछली टक्कर में KKR के ही पूर्व भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव ने कहर बरपाते हुए 4 विकेट लिए थे. उन्होंने यही सिलसिला इस बार भी जारी रखा. कुलदीप (4/14) ने आठवें ओवर में गेंद थामी और अपना आईपपीएल डेब्यू कर रहे बाबा इंद्रजीत (6) और सुनील नरेन (0) को लगातार गेंदों पर आउट किया. इसके बाद जब वह 14वें ओवर में दूसरे स्पैल के लिये आये और इस बार पहली ही गें पर KKR के कप्तान श्रेयस अय्यर और खतरनाक बल्लेबाज आंद्रे रसेल (0) को चौथी गेंदों पर छकाते हुए पवेलियन लौटा दिया.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

श्रेयस के अलावा सिर्फ नीतीश राणा ही केकेआर के लिए दम लगा सके. बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने ललित यादव पर 13वें ओवर में पारी का पहला छक्का लगाया. इसके बाद 17वें ओवर में भी नीतीश ने ललित को निशाना बनाया और इस ओवर में दो छक्कों की मदद से 17 रन बटोरे. नितीश ने शार्दुल ठाकुर की गेंद पर छक्का जड़कर 30 गेंदों पर अर्धशतक पूरा किया. वह आखिरी ओवर में मुस्तफिजुर रहमान आउट हुए

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here