30 C
Mumbai
Friday, May 20, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

KKR की उम्मीदें रसेल ने प्ले ऑफ़ के लिए बढ़ाईं, दी SRH को पटखनी

सनराइजर्स हैदराबाद का इंडियन प्रीमियर लीग-2022 के प्लेऑफ में पहुंचने का सपना लगभग टूट गया है. कोलकाता नाइट राइडर्स ने शनिवार को हुए मैच में हैदराबाद को करारी शिकस्त दी और अपने प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद को ज़िंदा रखा है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

ऐसे में आगे आने वाले मैच दिलचस्प होने वाले हैं, क्योंकि प्लेऑफ की जगह पर कई टीमों की नज़र है.

कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 54 रनों से हराया है, ऐसे में उसके नेट-रनरेट में ज़बरदस्त इजाफा हुआ है. इस जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स प्वाइंट टेबल में छठे नंबर पर पहुंच गई है.

13 मैच में केकेआर के 12 प्वाइंट हो गए हैं, उसका एक मैच अभी बाकी है. अगर टीम वह भी बड़े अंतर से जीतती है, तो 14 प्वाइंट हो जाएंगे और अंत में नेट-रनरेट कुछ कमाल कर सकता है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

प्लेऑफ के लिए अभी सिर्फ गुजरात टाइटन्स ने ही क्वालिफाइ किया है. उनके अलावा लखनऊ सुपर जायंट्स, राजस्थान रॉयल्स, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु भी रेस में हैं. लेकिन दिल्ली, कोलकाता और पंजाब की टीम भी चमत्कार की आस लगाए बैठे हैं.

अगर सनराइजर्स हैदराबाद की बात करें तो टीम की बल्लेबाजी ने पूरी तरह निराश किया है. युवा ओपनर अभिषेक शर्मा ने 43 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली, लेकिन उनके अलावा टॉप ऑर्डर फेल रहा.

कप्तान केन विलियमसन की बुरी फॉर्म जारी है और उन्होंने सिर्फ 9 रन बनाए. राहुल त्रिपाठी, निकोलस पूरन, वाशिंगटन सुंदर भी कोई कमाल नहीं कर सके. बीच में एडन मर्करम ने 32 रनों की पारी जरूर खेली, लेकिन वह अकेले कबतक टिक पाते.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए इस मैच में एक बार फिर आंद्रे रसेल ने जादू किया. रसेल ने अंत में आकर सिर्फ 28 बॉल में 49 रनों की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 3 चौके और 4 छक्के जमाए. कोलकाता को इस मैच में शुरुआत बेहतर नहीं मिली थी, क्योंकि टीम के ओपनर वेंकटेश अय्यर एक बार फिर फेल साबित हुए.

वेंकेटेश के अलावा अजिंक्य रहाणे, नीतीश राणा और श्रेयस अय्यर को अच्छी शुरुआत मिली लेकिन सभी इसे बड़े स्कोर में बदल नहीं पाए. इस दौरान सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से उमरान मलिक ने शानदार स्पेल डाला और तीन विकेट झटक दिए.

कोलकाता के लिए यह मैच करो या मरो वाला था, ऐसे में रसेल पावर एक बार फिर काम आई.

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here