25 C
Mumbai
Thursday, June 30, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड : सरकार नूपुर शर्मा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करे

देश मे सद्भाव को बनाये रखने की सख्त जरूरत है। किसी की भी धार्मिक या अन्य आस्था का मजाक बनाना बिल्कुल गलत है, इसके लिये सभी धर्मों के धर्मगुरुओं को एक साथ बैठने व बड़े स्तर पर कार्यक्रम चलाने की जरूरत है मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ऑफ इंडिया शीघ्र ही इस सम्बंध में राष्ट्रीय स्तर पर रणनीति बनाएगा।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

बोर्ड के राष्ट्रीय महासचिव डॉ मोइन अहमद खान ने उपरोक्त जानकारी देते हुए कहा कि भाजपा नेतृत्व ने देर से सही अपनी प्रवक्ता नूपुर शर्मा व दिल्ली भाजपा मीडिया प्रभारी नवीन जिंदल को अवश्य अपने दल से निष्कासित किया है किंतु केंद्र सरकार के ग्रह मंत्रालय को चाहिये कि वह उपरोक्त दोनो के विरुद्ध धार्मिक भावनाएं भड़काने के मामले में समुचित कानूनी कार्यवाही करते हुए गिरफ्तारी सुनिश्चित कराए। उंन्होने कहा कि हिंसा को उचित नही ठहराया जा सकता किंतु जो कुछ भी हुआ उसके पीछे पूरी तरह से नूपुर शर्मा व नवीन जिंदल जैसे मानसिक रूप से विकृत लोग है जो दूसरे की भावनाओ को भड़काने का कृत्य कर माहौल खराब करते है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

डॉ मोइन अहमद ने कहा कि सभी लोग विभाजनकारी मानसिकता से सावधान रहे। उंन्होने प्रश्न करते हुए कहा कि सरकारो का काम जनकल्याण का है वह विसंगतियों को न पनपने दे और किसी के साथ धार्मिक आधार पर भेदभाव जैसी विसंगतियों को न उतपन्न होने दे बल्कि धर्म जैसे संवेदनशील विषय पर राजनीति न करे न होने दे। उंन्होने कहा कि बोर्ड दोनो आरोपियों के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही की मांग करता है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here