28 C
Mumbai
Saturday, July 2, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

अपने ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पर 100वें कॉइन को कॉइनस्विच ने सूचीबद्ध किया

भारत के सबसे बड़े क्रिप्टो निवेश ऐप कॉइनस्विच ने अपने ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पर 100वें कॉइन को सूचीबद्ध किया है, जो यूजर्स को बिटकॉइन, एथेरियम और शीबा इनु जैसे लोकप्रिय कॉइन के अलावा भारतीय रुपये में क्रिप्टो एसेट्स की एक व्यापक और विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है। अब यूजर्स सुरक्षित निवेश संबंधी दिशानिर्देशों का पालन करते हुए इन क्रिप्टो एसेट्स को भारतीय रुपये में खऱीद औऱ बेच सकते हैं।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

कॉइनस्विच, नए एसेट्स को सूचीबद्ध करते हुए भी निवेशक की सुरक्षा को सर्वोपरि मानता है। कंपनी ने हाल ही में रिस्कोमीटर फीचर लॉन्च किया है ताकि यूजर्स को नई या संभावित अस्थिरता वाला क्रिप्टो खरीदने से पहले चेतावनी दी जा सके। इस प्रक्रिया में कॉइन की उत्पत्ति, उपयोगिता और अन्य कारकों को ध्यान में रखकर जोखिम के स्तर का आंकलन किया जाता है। यह अतिरिक्त व्यवस्था यूजर्स की पसंद का ध्यान रखते हुए उन्हें सूझ-बूझ के साथ फैसला लेने की क्षमता प्रदान करती है।

कॉइनस्विच के CEO और को-फाउंडर, आशीष सिंघल ने कहा कि, ” कॉइनस्विच में, हम अपने प्लेटफॉर्म पर किसी भी कॉइन को सूचीबद्ध करने से पहले सावधानीपूर्वक विचार करते हैं। कई विकल्पों को मुहैया कराने के साथ, हमारे लिए यूजर की सुरक्षा और शिक्षा सभी व्यावसायिक निर्णयों के मुकाबले सबसे अधिक महत्‍वपूर्ण है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

आज, हमें अपने 18 मिलियन यूजरज़ को 100 क्रिप्टो एसेट्स को भारतीय रुपये में खरीदने और निवेश करने का मौका प्रदान करके खुशी हो रही है। यूजर हमारे कॉइनस्विच ब्लॉग और यूट्यूब चैनल जैसे शैक्षिक प्लेटफॉर्म से इन कॉइनज़ के बारे में अधिक जानकारी हासिल कर पूरी समझदारी से निवेश संबंधी निर्णय ले सकते हैं।”

कंपनी ने भारत में क्रिप्टो निवेश को सुरक्षित और भरोसेमंद बनाने के लिए कई कदम उठाये हैं । कॉइनस्विच ऐप पर यूजर्स आवश्यक केवाईसी विवरण जमा करने के बाद अपने वेरिफाइड इंडियन बैंक खाते से केवल भारतीय रुपये जमा कर सकते और निकाल सकते हैं। ऐप केवल भारत में रहने वालों के लिए खुला है। तय सीमा से अधिक ट्रांसफर किए जाने की स्थिति में यह ऐप (राजनीतिक रूप से अनावृत व्यक्ति की अवस्था, प्रतिबंधित सूची और नेगेटिव न्यूज) के आधार पर नामों की निगरानी करता है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

सभी के लिए आसानी से धन का समावेश करने के निरंतर प्रयास के तहत कॉइनस्विच यूजर्स को क्रिप्टो एसेट्स में निवेश करने के लिए सुरक्षित, सरल और विश्वसनीय प्लैटफॉर्म प्रदान करता है। साथ ही यह उन्हें सूझ-बूझ के साथ निर्णय लेने के लिए शैक्षिक सामग्री की सुविधा भी मुहैया कराता है। यूजर्स कॉइनस्विच के ब्लॉग, यू-ट्यूब चैनल, इंस्टाग्राम और अन्य प्लेटफार्म पर इन शैक्षणिक सामग्रिय का लाभ उठा सकते हैं।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here