31 C
Mumbai
Thursday, December 1, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

अजब-गजब खबर: 12 साल के बच्चे के पीछे पड़ा बिहार में जहरीला सांप, बना चुका तीन बार शिकार, दहशत में है परिवार

बिहार में सांप काटने का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। बिहार के औरंगाबाद में जहरीला सांप एक बच्चे को 15 दिनों में तीन बार काट चुका है। हालांकि, अच्छी बात ये है कि हर बार बच्ची की जान जरूर बच गई लेकिन सांप के लगातार हमले ने पूरे परिवार को चिंता में डाल दिया है। आखिरकार परिवार वालों ने दहशत में आकर बच्चे को उसकी बुआ के घर भेज दिया है। कोई ये नहीं समझ पा रहा है कि बार-बार बच्चे को सांप क्यों काट रहा है। 

मिली जानकारी के अनुसार, मामला औरंगाबाद के एक गांव का है। बच्चे के दादा फेकन भगत ने इस बारे में बताया कि सबसे पहले दो जुलाई को एक जहरीले सांप ने उनके पोते घर के बाहर खेलते समय काट लिया था। जब बच्चा चिल्लाया तो परिवार के लोग पहुंचे और उसे तुरंत अस्पताल ले गए। जब बच्चा ठीक होकर घर लौटा तो फिर एक बार सांप ने उसे डस लिया। इस बार घरवालों ने झाड़-फूंक कराई और बच्चा ठीक हो गया। 

तीसरी बार काटा तो सहम गए परिजन 
दो बार तो ठीक लेकिन जब तीसरी बार भी बच्चे को जहरीले सांप ने काट लिया तो घरवाले भी हैरान होकर दहशत में आ गए। बच्चे को फिर अस्पताल ले जाया गया और बच्चा ठीक होकर घर भी आ गया। हालांकि, इस बार परिजनों ने बच्चे को ही उसकी बुआ के घर भेज दिया, जिससे सांप उसे चौथी बार नहीं काट पाए। इस मामले की पूरे इलाके में चर्चा की जा रही है। हर कोई हैरान है कि आखिर सांप की एक बच्चे से ऐसी क्या दुश्मनी तो तीन बार उसे शिकार बना लिया गया है।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here