26 C
Mumbai
Monday, August 8, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

जयराम रमेश बोले: 7 घंटे खड़गे से पूछताछ, उन्हें जाना था मार्गरेट अल्वा के डिनर पार्टी में

नेशनल हेराल्ड केस मामले को लेकर ईडी के अधिकारी यंग इंडिया में लेन देन को लेकर कांग्रेस सांसद मल्लिकार्जुन खड़गे से करीब सात घंटे पूछताछ की। इस मामले में खड़गे पहले ही संसद की कार्यवाही के दौरान सरकार पर निशाना साध चुके हैं। अब पार्टी के एक और वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने आरोप लगाया कि संसद सत्र के दौरान ईडी ने हमारे नेता को तलब किया। उन्हें आज रात मार्गरेट अल्वा के लिए आयोजित डिनर पार्टी की मेजबानी करनी थी।

गुरुवार दोपहर डेढ़ बजे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ईडी अधिकारियों के समक्ष तलब हुए थे। नेशनल हेराल्ड दफ्तर में बुलाए गए खड़गे से ईडी के अधिकारी दिन से पूछताछ की। बताया जा रहा है कि यंग इंडिया लिमिटेड में लेन-देन को लेकर उनसे पूछताछ हुई। ईडी की पूछताछ पूरी होने के बाद वे करीब सात घंटे बाद बाहर आए।

अब इस प्रकरण पर कांग्रेस पार्टी ने मोदी सरकार पर हमला बोला। पार्टी के सांसद जयराम रमेश ने कहा, 6.5 घंटे हो चुके हैं और हमारे वरिष्ठ नेता और एलओपी मल्लिकार्जुन खड़गे, जिन्हें ईडी ने (संसद) सत्र के बीच में तलब किया था। यह खेदजनक है। उन्हें विपक्ष के उपराष्ट्रपति उम्मीदवार मार्गरेट अल्वा के लिए शाम 7:30 बजे रात्रिभोज की मेजबानी करनी थी।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here