30 C
Mumbai
Wednesday, October 5, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

सात फेरे प्रेमिका संग लेने की जिद; चढ़ा टावर पर प्रेमी, उसी टावर पर साली की शादी रुकवाने को चढ़ गया जीजा

प्रेम-प्रसंग के तमाम किस्से रोजाना सुनने और देखने को मिल जाते हैं। प्रेम-प्रसंग के चलते अपनी बात मनवाने के लिए कुछ लोग वीरू भी बने। इसमें से कुछ लोगों की किस्मत साथ दे गई लेकिन कुछ को जेल हो गई। एक बार फिर इसी तरह का मामला सामने आया है। जिसमें प्रेमी प्रेमिका से शादी करने की जिद पर टावर पर चढ़ गया। लड़की ने प्रेमी से शादी करने की बात भी मान ली, लेकिन दोनों की शादी में जीजा ने अड़चन डाल दी और प्रेमी के उतरते ही जीजा 150 फुट ऊंचे टावर पर चढ़ गया।

झांसी निवासी एक युवती कोतवाली तालबेहट अंतर्गत एक ग्राम पंचायत में अपने जीजा के घर निवास करती है। यहां एक युवक से उसको प्रेम हो गया। इसकी जानकारी लगते ही जीजा और परिजन उसको आए दिन पीटने लगे। उस पर पाबंदियां लगा दी, जिससे प्रेमी व प्रेमिका मिल नहीं सकें। इससे आहत प्रेमी शनिवार दोपहर के समय गांव में लगे विशाल टावर पर चढ़ गया और नीचे उतरने के लिए प्रेमिका से विवाह की शर्त रख दी

जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। दर्जनों ग्रामीण एकत्रित हो गए। माजरा समझते ही पुलिस ने युवती को मौके पर बुलाया। सीओ कमलेश नारायण पांडेय, प्रभारी निरीक्षक विनोद मिश्र, ग्राम प्रधान ज्ञान सिंह यादव, एसआई प्रवीण यादव के समक्ष युवती ने भी युवक से विवाह की इच्छा जतायी। इस पर पुलिस ने युवक को विवाह का आश्वासन देकर नीचे उतार लिया। यह मामला किसी तरह निपटा ही था कि विवाह रोकने के लिए युवती का जीजा उसी टावर पर चढ़ गया। उसने शादी होने पर टावर से कूदने की धमकी दी, जिस कारण फिर पुलिस अधिकारी मौके पर गए। लोगों की भीड़ जमा हो गयी। शाम को किसी तरह जीजा को नीचे उतारा गया। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस जीजा, प्रेमी व प्रेमिका को थाने ले गयी। सभी के परिजनों व ग्रामीणों से बातचीत का दौर जारी है।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here