26 C
Mumbai
Sunday, September 25, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

‘MMS लीक’ के बाद अब सामने आया अंजलि अरोड़ा का ये वीडियो, जमकर हो रहीं ट्रोल

कंगना रनौत होस्टेड रियलिटी टीवी शो Lock Upp का हिस्सा रहीं अंजलि अरोड़ा पिछले कुछ वक्त से सुर्खियों में हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक MMS वायरल हुआ जिसे अंजलि अरोड़ा का बताया जा रहा था। हालांकि वीडियो में नजर आ रही लड़की अंजलि अरोड़ा नहीं बल्कि कोई और है, जो काफी हद तक एक्ट्रेस की तरह दिखती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर आकर अंजलि ने इस वीडियो के बारे में अपनी प्रतिक्रिया दी।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

वीडियो में भावुक नजर आईं थीं अंजलि
अंजलि भावुक होती नजर आईं और उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि वो ऐसा क्यों कर रहे हैं, इन लोगों ने ही मुझे बनाया है। इनकी भी फैमिली है… मेरी भी फैमिली है… मेरी फैमिली भी सारे वीडियो देखती है।’ बता दें कि अंजलि ने हाल ही में अपने म्यूजिक वीडियो Saiyyan Dil Mein Aana Re की सक्सेस को सेलिब्रेट किया और पापाराजी के साथ एक केक काटिंग सेरिमनी भी रखी।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

कमेंट बॉक्स में जमकर ट्रोल हुईं अंजलि
केक कटिंग सेरिमनी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और कमेंट सेक्शन में अंजलि को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। ढेरों यूजर्स ने कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दी है और इस वीडियो में अंजलि को ओवरएक्टिंग करने वाली एक्ट्रेस बताया है। एक यूजर ने लिखा- ओवरएक्टिंग की दुकान। एक अन्य शख्स ने लिखा- कितनी ओवरएक्टिंग कर रही है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

लॉकअप के जरिए मशहूर हो गईं अंजलि
एक सोशल मीडिया यूजर ने इस वीडियो पर लिखा- MMS लीक होने के बाद भी कॉन्फिडेंस पूरा है। रील बनाने वालों का कॉन्फिडेंस कभी भी खत्म नहीं होता है। बता दें कि कंगना रनौत के शो में अंजलि अरोड़ा काफी चर्चा में रही थीं और उन्होंने शो के दौरान अपनी जिंदगी से जुड़े तमाम शॉकिंग खुलासे किए थे।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here